शारीरिक शोषण की शिकार एक और महिला आई सामने, एक रांग नम्बर ने कर दी जिंदगी बर्बाद

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2019 - 12:31 PM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): फिल्लौर में एक मां द्वारा बेटे के करियर को बचाने के लिए अपनी इज्जत दांव पर लगाने के बाद अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल, लुधियाना की रहने वाली एक महिला ने प्रैंस कांफ्रैंस करके बताया कि गत दिनों समाचारों में छपी खबर से उसे पता चला कि हरविंद्र सिंह ने विदेश गए महिला के बेटे को धमकियां देकर लंबे समय तक उसका शारीरिक शोषण किया। अब उक्त पीड़ित महिला ने उसके विरुद्ध पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। 

उसने बताया कि ऐसा ही कुछ उसके साथ भी हुआ था,फोन पर आई एक रांग काल ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर रख दी। उसने बताया कि वह एक बच्चे की मां है और तलाकशुदा है। एक दिन उसके फोन पर एक रांग नंबर से फोन आया और फोन करने वाला कोई और नहीं बल्कि हरविंद्र सिंह था। रांग नंबर का बहाना बना पहले तो उसने फोन काट दिया लेकिन उसके बाद दोबारा फोन कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाना शुरू कर दिया और कई तरह के सब्जबाग दिखाने लग पड़ा। इस तरह वह हरविंद्र के झांसे में आ गई। इसके बाद हरविंद्र ने उसका खूब शारीरिक शोषण किया  और उसकी जिंदगी नर्क बनाकर रख दी।

महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले जब उसे पता चला कि हरविंद्र बहुत ही शातिर व्यक्ति है और विशेषकर तलाकशुदा व घरेलू कलह की शिकार महिलाओं को अपने जाल में फंसा उनका शारीरिक शोषण शोषण करता है तो उसने उसी वक्त डी.एस.पी. बंगा परमजीत के पास जाकर इंसाफ  की गुहार लगाई। यही नहीं इंसाफ लेने के लिए पुलिस थाने के चक्कर भी काटे। पुलिस में जानकारी देने के बाद हरविंद्र सिंह और उसके साथ आया एक व्यक्ति उसके आगे गिड़गिड़ाने लग पड़े कि ‘‘वह एक बार उसे माफ  कर दे, वह शादीशुदा है। मेरी गलती का खमियाजा उसके बच्चे को भुगतना पड़ेगा। वह भविष्य में कभी भी किसी महिला की तरफ  आंख उठा कर भी नहीं देखेगा।’’ 

पीड़ित महिला ने बताया कि इसी बीच उसकी बेटी गंभीर बीमारी का शिकार हो गई जिसका इलाज करवाने के लिए उसे दूसरे प्रदेश जाना पड़ा और वह जब वापस आई तो पुलिस ने मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया। महिला ने बताया कि अब जब उसे पता चला कि हरविंद्र ने एक और महिला की  जिंदगी इसी तरह बर्बाद कर दी है तो उसने मन बनाया कि वह हरविंद्र को उसके कर्मों की सजा दिलवा कर रहेगी। उसने पत्रकारों को हरविंद्र सिंह की अपने साथ हुई बातचीत की एक नहीं बल्कि कई रिकार्डिंग देते हुए कहा कि उसने महिला आयोग को शिकायत लिख कर साथ में पूरे सबूत भी भेज कर शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। उसने बताया कि वे एस.एस.पी. जालंधर के पास पेश होकर उन्हें भी शिकायत के साथ सभी सबूत देगी ताकि हरविंद्र सिंह भविष्य में किसी अन्य महिला की जिंदगी बर्बाद न कर सके। 

Vatika