अफीम और हथियार समेत काबू कांग्रेसी बना चर्चा का विषय, कैप्टन और जाखड़ के साथ तस्वीरें Viral

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 12:13 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): मलोट सी.टी. पुलिस ने कल बठिंडा रोड नजदीक एक रिहायशी कॉलोनी के पास से अफीम और हथियार के साथ काबू व्यक्ति की पंजाब मुख्यमंत्री और प्रदेश प्रधान के साथ फोटो ने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बेशक उक्त व्यक्ति ख़ुद को यूथ कांग्रेस मलोट शहर का प्रधान कहलवाता है परन्तु यूथ कांग्रेस में संवैधानिक तौर पर ऐसा कोई ओहदा न होने के कारण चाहे कांग्रेसियों ने इसको कोई बड़ा अधिकारी न होने का कह पल्ला झाड़ दिया था परन्तु उक्त व्यक्ति की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह, कांग्रेस के सूबा प्रधान सुनील कुमार जाखड़, डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी, बल्लूआना के विधायक नत्थूराम समेत नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया और जनतक होने साथ जहां विरोधियों को निशाने लगाने का मौका मिल गया है वहां इसने कांग्रेस के लिए बदनामी पैदा कर दी है। 

इस संबंधी मलोट के विधायक और डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी का कहना है कि कांग्रेस पार्टी के हलके में सैंकड़ों वर्कर हैं और यह भी वर्कर है परन्तु उनको नहीं पता कि इसके पास कोई संवैधानिक पद है। उधर मलोट हलके पूर्व यूथ प्रधान की तरफ से उक्त व्यक्ति को दिए जा रहे अथॉरिटी पत्र की फोटो संबंधी भी पूर्व प्रधान का कहना है कि उन इसको यूथ कांग्रेस का सचिव बनाया जा रहा था परन्तु जब पता लगा कि इस पर पहले कोई अपराधिक मामला है इस कारण नियुक्ति पत्र वापस ले लिया था।

बढ़ सकतीं हैं कई लोगों की मुश्किलें
उधर आज थाने में फोटो करने गए पत्रकारों के पास फोटो करने और आपत्ति जताते विशाल कुमार का कहना था कि अगर वो नाम लेने लग पड़ा कि उसके पास कौन-कौन अफीम लेता रहा है तो मुश्किलें बढ़ जाएंगी। जब पत्रकारों ने कहा कि तुम नाम बता दो उन व्यक्तियों के रिकार्ड कर लेंगे तो इस पर रहने दो बोल कर बात टाल दी। इस कारण समझा जा रहा है कि अगले दिनों में विशाल की तरफ से कोई बड़े व्यक्तियों के नाम का खुलासा कर दिया तो कईयों की मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं।

Tania pathak