विधवा को शादी का झांसा देकर पार की बेशर्मी की हदें, सच्चाई जान उड़े होश

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 01:58 PM (IST)

नूरपुरबेदी : नूरपुरबेदी इलाके के एक गांव की विधवा महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाने वाले कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके नूरपुरबेदी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पड़ती चौकी हरिपुर की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। एस.बी.एस. नगर जिले के एक गांव की विधवा महिला जो हाल ही में नूरपुरबेदी क्षेत्र के एक गांव में अपने 3 बच्चों के साथ रह रही थी, उक्त मामले के संबंध में सखी वन स्टॉप सेंटर रूपनगर में शिकायत दी थी। जिसके बाद डी.एस.पी (सी.ए.डब्लयू.) द्वारा जांच किए जाने के बाद स्थानीय पुलिस ने उक्त मामला दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में पुलिस को दी शिकायत में 34 वर्षीय विधवा महिला ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है और अब वह अपने 3 बच्चों के साथ श्री आनंदपुर साहिब में रह रही है और गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने में लगी हुई है। इसी दौरान उसकी मुलाकात श्री आनंदपुर साहिब के समीप स्थित एक गांव की महिला से हुई। उसने कहा कि नूरपुरबेदी इलाके से संबंधित उसके गांव का ही एक लड़का है। जिससे वह शादी कर ले, ऐसा करने से उसे और उसके बच्चों को भी सहारा मिल जाएगा।

इसके बाद विधवा महिला उक्त व्यक्ति के साथ चली गई और उससे शादी करने को कहती रही। लेकिन उक्त व्यक्ति ने विधवा महिला से शादी का झांसा देकर न सिर्फ गलत काम किया बल्कि उसके साथ मारपीट भी की। स्थानीय पुलिस ने उक्त जांच के बाद कथित आरोपी के खिलाफ आई.पी.सी. धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में चौकी हरिपुर के प्रभारी ए.एस.आई. सोहन सिंह ने बताया कि उक्त आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया जिसे माननीय न्यायाधीश ने 8 अप्रैल तक एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

News Editor

Kalash