तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी बिजली के खंभों के साथ टकराई

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 05:39 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण) : गिद्दड़बाहा के डेरा बाबा गंगा राम के नजदीक एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी के आगे पशु आने के बाद गाड़ी हाई वोल्टेज तारों वाले बिजली पोल के साथ टकरा गई जिस कारण जहां उक्त पोल के अलावा बिजली का एक अन्य पोल क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं बिजली की तारों पर पड़े खिंचाव के कारण डेरे बाबा गंगा राम की इमारत के मुंडेर का कुछ हिस्सा टूट कर सड़क पर गिर गया। 

हादसे में कोई भी जानी नुक्सान नहीं हुआ। प्राप्त जानकारी अनुसार रमेश कुमार पुत्र राजा राम निवासी बठिंडा अपनी पिकअप गाड़ी द्वारा भारू चौक से गिद्दड़बाहा शहर की तरफ आ रहा कि उक्त गाड़ी के समक्ष अचानक कोई बेसहारा पशु आ गया, जिसको बचाने के चक्कर में उक्त गाड़ी सड़क किनारे हाई वोल्टेज तारों वाले पोल को तोड़ती हुई एक दुकान के साथ जा टकराई।

एक पोल टूटने के साथ तारों का खिंचाव पडऩे से नजदीक ही लगा एक अन्य खंभा टूट गया जबकि इन तारों पर खींच पडऩे और डेरे की खुद की वहां से जा रही तारों पर जोर पडऩे के कारण डेरे की इमारत के मुंडेर का कुछ हिस्सा टूट कर सड़क पर आ गिरा। हादसे के बाद संबंधित इलाके की बिजली सप्लाई ठप हो गई, जबकि इस हादसे के कारण पिकअप गाड़ी का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया।

वाहन चालक भरेगा पावरकाम का नुक्सान: इस संबंधी पावर काम के एक्सईएन हरीश कुमार गोठवाल के साथ जब बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पावरकाम को उक्त हादसे में हुए नुक्सान का एस्टीमेट तैयार किया जा रहा है और इस नुक्सान की भरपाई संबंधित गाड़ी चालक से जाएगी और जहां तक संबंधित क्षेत्र बिजली सप्लाई बहाल करने की बात है उसे शाम तक चालू कर दिया जाएगा। 

 

Punjab Kesari