Pics: आफत की बारिश, सो रहे परिवार पर गिरी छत्त, मलबे में दबकर भाई-बहन की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 01:02 PM (IST)

अबोहर /जलालाबाद (रहेजा): गुरुवार को हुई बारिश के बाद शहीद भगत सिंह नगर में एक गरीब परिवार के मकान की छत गिर गई, जिसमें मलबे नीचे दब कर नबालिग भाई -बहन की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। मृतकों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में और घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है। 

PunjabKesari

उपचाराधीन रिंकू पुत्र रोशन लाल ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ कमरे में सोया हुआ था कि अचनाक रात को लगभग 2 बजे छत उनके ऊपर आ गिरी, जिससे सारा परिवार दब गया। इस दौरान घटना की सूचना मिलने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने मलबें से घायलों को बाहर निकाला और सरकारी अस्पताल में दाख़िल कराया। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसके पुत्र अमन और बेटी निशा को मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari

घटना के बाद स्थानीय लोगों में भारी रोष पाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि राजनीति के कारण शहर का विकास नहीं हो रहा है। इसके नतीजा है कि मामूली बारिश के बाद शहर में पानी भर जाता है। लोगों ने सरकार से पीड़ित परिवार के लिए मदद की मांग की है। उधर हादसे के  बाद घायलों की सार लेने आए पूर्व काऊंसलर बलवंत सिंह, हरचरन सिंह, करन नारंग आदि लोगों ने पीड़ितों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। उधर पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News