चुनावों दौरान अकाली उम्मीदवारों ने किनारे किया ''बादल परिवार'', पोस्टर से तस्वीर गायब

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 01:54 PM (IST)

दोराहा: केंद्र सरकार की तरफ से लाए कृषि कानूनों के कारण समूचे किसान -मजदूरों की तरफ से भाजपा की हिस्सेदार रह चुकी शिरोमणि अकाली दल का भी हर पक्ष से विरोध किया जा रहा है। इसका खामियाजा नगर कौंसिल चुनाव में अकाली दल को कहीं न कहीं भुगतना दिखाई दे रहा है।

इसकी ताज़ा मिसाल उस समय देखने को मिली, जब दोराहा नगर कौंसिल चुनावों के लिए अकाली दल के उम्मीदवारों के दीवारों पर लगे पोस्टर देखे तो उन पोस्टरों में बादल परिवार गायब दिखाई दिया और किसी भी अकाली दल के उम्मीदवार ने अपने पोस्टरों पर बादल परिवार के नुमाइंदो की तस्वीर लगानी ठीक नहीं समझी।

शहर अंदर अकाली दल के उच्च नेताओं की तस्वीरें पोस्टरों में न लगानी चर्चा का विषय बन रहा हैं और लोग किसानी मुद्दा और बरगाड़ी कांड जैसी तरह -तरह की बातों के साथ इन तस्वीरों को गायब होने को जोड़ कर देख रहे हैं। जहां कांग्रेस पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री से लेकर सभी सीनियर नेताओं की तस्वीरें पोस्टरों पर नजर आ रही हैं, वहीं आम आदमी पार्टी के दिल्ली के मुख्यमंत्री तक को लेकर पंजाब के सभी उच्च नेताओं की तस्वीरें लगाई गई हैं लेकिन अकाली दल की तरफ के बादलों को किनारे करके नगर कौंसिल चुनाव लड़ना एक बड़ा सवाल खड़ा कर रही हैं।

Content Writer

Vatika