पार्क में प्रेमी जोड़े ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, तस्वीरें हो रहीं वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 05, 2019 - 12:40 PM (IST)

लुधियाना(तरुण): फिल्मों में दिखाई जाने वाली अश्लीलता ने 21वीं सदी के प्रेमी जोड़ों पर असर डाला है। पार्को में सरेआम जोड़े अश्लीलता की सभी हदें पार कर रहे हैं। कॉलेज व स्कूलों से बंक मार कर छात्र छात्राएं व युवक युवतियां पार्कों में जाकर घंटों व्यतीत करते हैं। प्रेमी जोड़े शालीनता से बैठें तो कोई बात नहीं परंतु प्रेमी जोड़े अपनी हवस मिटाने के लिए अक्सर इन पार्कों में दिखाई देते हैं।

रोज गार्डन, रखबाग और ग्रीन वैली प्रेमी जोड़ों के मनपसंद पार्क हैं। स्कूल के छात्र-छात्राएं स्कूल की ड्रैस बदल कर इन पार्कों में पहुंच जाते हैं जहां कई घंटे वे अश्लीलता के साथ अपने प्यार को दर्शाते हैं। पंजाब केसरी की टीम जब रोज गार्डन, रखबाग  व ग्रीन वैली पहुंची तो देखा कि कई जोड़े शालीनता से बैठे थे तो दर्जनों जोड़े अश्लीलता की हदों को पार करते नजर आए। कई जोड़ों की अश्लील हरकतें कैमरे में कैद की तो कई जोड़ घबराकर अपने वस्त्रों को संभालते हुए भाग खड़े हुए।  


वॉक करने वाले होते शर्मसार
पा
र्क में वॉक करने के लिए जाने वाले लोग इन जोड़ों की अश्लील हरकतों से शर्मसार होते हैं जबकि कई शरारती तत्व ऐसे जोड़ों के चोरी छिपे वीडियो तक बना डालते हैं। शरारती तत्वों की नजरों से बेखबर प्रेमी जोड़ों को कई बार इसकी भारी कीमत तक अदा करनी पड़ सकती है। 

रोज गार्डन में है पुलिस चौकी
शहर के सबसे पुराने रोज गार्डन में सुरक्षा के लिए पुलिस चौकी तैनात है। इसके बावजूद सबसे अधिक जोड़े रोज गार्डन में ही रंगरलियां मनाने पहुंचते हैे। पुलिस की जानकारी के बावजूद इनकी हरकतें जारी हैं।   

अश्लीलता फैलाने वालों पर दर्ज होगा केस : डी.सी.पी.
इस संबंधी डी.सी.पी. अश्विनी कपूर से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि पुलिस सिविल वर्दी में इन पार्कों पर नजर रखेगी। अगर युवक युवतियां बालिग हैं और वे शालीनता से पार्क में बैठते हैं तो कोई बात नही परंतु अगर कोई जोड़ा पार्क में अश्लील हरकत करता हुआ पाया गया तो आरोपी जोड़ेके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।  

Vatika