पिस्तौल की नोक पर 3 लाख 76 हजार रुपए की लूट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 05:30 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): आज बाद दोपहर मलोट रोड़ पर स्थित कांनटीनैटल ढाबे नजदीक अज्ञात मोटरसाईकिल सवार दो व्यक्तियों द्वारा पिस्तौल और चाकू की नोक पर रिलायंस पंप के पैसे इकठ्ठा करने वाली कंपनी के करिन्दे से 3 लाख 76 हजार 300 रुपए लूट लिए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।



इस संबधी जानकारी देते हुए लूट का शिकार हुए खुशपाल सिंह ने बताया कि वह मलोट रोड़ पर स्थित रिलायंस पंप से पेमेंट लेकर अपने स्पलैंडर मोटरसाईकल द्वारा पेमेंट को गिद्दड़बाहा में बैंक में जमा करवाने जा रहा था कि जब कि पंप से कुछ ही दूरी पर स्थित कांनटीनैटल ढाबे के नजदीप पहुंचा तो इस दौरान मलोट की ओर आए बिना नंबर वाले पल्सर मोटरसाईकल पर सवार दो अज्ञात व्यक्ति जिन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे आए मुझे रोक कर मुझ से पैसों वाले बैग की मांग की और मेरे द्वारा इन्कार करने पर उन्होंने मुझे पिस्तौल दिखाया और कहा सीधी तरह पैसों वाला बैग हमें दे दे।



इसी दौरान दूसरे व्यक्ति ने जेब में से चाकू निकाला और बैग की तनी काट कर बैग छीन कर गांव हुसनर की ओर फरार हो गए। उधर लूट की घटना की सूचना मिलते ही गिद्दड़बाहा के एस.पी.(डी) रणवीर सिंह, डी.एस.पी.(डी) श्री मुक्तसर साहिब जसमीत सिंह, गिद्दडबाहा के डी.एस.पी. गुरतेज सिंह और एस.एच.ओ. जसवीर सिंह मौके पर पहुंचे ओर जांच आरंभ कर दी। इस मौके डी.एस.पी.गुरतेज सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा उक्त रास्ते पर अलग-अलग जगह लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है और जल्दी ही लुटेरे को काबू कर लिया जाएगा।

Mohit