अब लुधियाना में Pit Bull का आंतक, 10 साल के बच्चे की बाजू-टांग नोची

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 11:56 AM (IST)

लुधियाना(राज): जालंधर में पिटबुल द्वारा बच्चे को नोचे जाने वाली वीडियो वायरल होने के बाद अब लुधियाना में भी पिटबुल का आतंक सामने आया है। टिब्बा रोड के गुरमेल नगर में उक्त नस्ल के कुत्ते ने 10 साल के बच्चे को पकड़ लिया।

इससे पहले वह बच्चे को बुरी तरह से अपने जबड़े से पकड़ लेता, बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी बहन आ गई और उसने पिटबुल के सिर पर जोर से जोर से डंडा मारना शुरू कर दिया जिसके बाद उसने बच्चे को छोड़ दिया। इस बीच कुत्ते ने बच्चे की बाजू व टांग नोच डाली थी और उसने बच्चे की छाती पर घाव कर दिए थे। मां और पड़ोसी बच्चे को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल लेकर आए जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना टिब्बा रोड के गुरमेल नगर की गली नंबर 2 की है जहां प्रिंस अपनी मां और बहन के साथ किराए के घर पर रहता है। उसी घर की पहली मंजिल पर अन्य किराएदार रहते हैं जिन्होंने पिटबुल पाला हुआ है। शाम को प्रिंस खेल रहा था। इसी दौरान पिटबुल पहली मंजिल से नीचे आ गया और उसको पकड़ लिया। डंडे मारने व लोगों के एकत्र होने पर कुत्ता बच्चे को छोड़ पहली मंजिल पर चला गया।   पीड़ितों के पड़ोस में करियाना स्टोर चलाने वाले बलवीर व अन्य ने सिविल अस्पताल में बताया कि उक्त पिटबुल कुत्ता पहले भी एक लड़की को काट चुका है। उनका कहना है कि ऐसा खतरनाक कुत्ता मोहल्ले में नहीं होना चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News