माल मुकद्दमे में शामिल पाकिस्तानी बुली और पिटबुल कुत्तों को भेजा गया महाराष्ट्र

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 11:41 AM (IST)

तरनतारन(रमन) : बीते दिनों थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने कुत्तों की लड़ाई करवा सट्टा लगाने वाले 2 आरोपियों को काबू कर केस दर्ज किया था और उनसे 2 खतरनाक कुत्ते भी बरामद किए थे। आरोपियों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया पर थाने में रखे कुत्तों का मैडीकल करवा महाराष्ट्र के एन.जी.ओ. के हवाले कर दिया गया है। 

सब इंस्पैक्टर केवल सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव तुड़ के बाहर खाली जगह पर टैंट लगा स्पीकर से लोगों को कुत्ता लाकर उनके कुत्ते से लड़ाने के बाद विजेता को नकद इनाम और ट्राफी देने की एनाऊंसमैंट की जा रही थी। इस पर पुलिस ने रेड कर वहां से एक पाकिस्तानी बुली और एक पिटबुल कुत्ता बरामद कर बिक्रमजीत सिंह निवासी गली नंबर 4 सुलतानविंड और अमृत सिंह निवासी गली नंबर 2 सुलतानविंड को काबू किया था।

उन्होंने बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेश पर महाराष्ट्र की उक्त संस्था से संपर्क करने के बाद वहां से आए उमा शंकर और कृष्णा शर्मा को वैटेनरी पाली क्लीनिक से मैडीकल करवा दोनों कुत्ते सौंप दिए गए। संस्था के दोनों मैंबरों के बयान दर्ज कर इस केस में गवाह बनाया गया है जो कुत्तों की देखरेख करने के साथ यहां केस में गवाही देने आएंगे। गौर हो कि दोनों कुत्तों ने पुलिस की काफी भागदौड़ कराई थी। उनके जाने के बाद गोइंदवाल साहिब पुलिस ने राहत की सांस ली है। 

Vatika