नहीं रूका रहा Pitbull का आतंक,पैदल जा रहे शख्स को नोचा

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 08:44 AM (IST)

जालंधर(शौरी): प्रशासन की सख्ती के बावजूद कुछ लोगों ने महानगर में पिटबुल पाल रखे हैं। लगता है कि ऐसे लोगों को प्रशासन का खौफ नहीं है। इनकी गलती के कारण पिटबुल कुत्ते लोगों को नोच रहे हैं। अब कालासंघिया रोड स्थित न्यू दशमेश नगर में पिटबुल कुत्ते ने एक राहगीर को नोचा डाला। घटना सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो चुकी है और मामले की जानकारी थाना भार्गव कैंप की पुलिस के पास भी पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक इलाके का रहने वाला व्यक्ति पैदल जा रहा था। इस दौरान एक पिटबुल कुत्ता घर से भागता हुआ बाहर निकला और हमला कर दिया। व्यक्ति ने जैसे-तैसे पिटबुल को भगाया तो अचानक से एक आवारा कुत्ता आया और वह उसे काटने लगा। बाद में लोगों ने दोनों कुत्तों को कड़ी मशक्कत के बाद वहां से भगाया। इस संबंधी थाना भार्गव कैंप में तैनात ए.एस.आई. रतन सिंह का कहना है कि मामले की शिकायत उनके पास लिखित में नहीं आई। पिटबुल की मालिक महिला घायल व्यक्ति से इस बात पर राजीनामा कर गई कि वह पिटबुल को दूसरी जगह छोड़ देगी।

आवारा कुत्तों ने बच्चे का मुंह नोचा
न्यू नागरा में 5 वर्षीय शिवा पुत्र राजेश भगत मूल निवासी बिहार पर गली में 2 से 3 आवारा कुत्तों का झुंड टूट पड़ा और बच्चे का मुंह नोच दिया।इलाके के लोगों ने ईंटें मारकर कुत्तों को भगाया। बच्चे का पिता बच्चे को लेकर सिविल अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे। उसका कहना था कि नगर निगम को आवारा कुत्तों की समस्या का जल्द हल निकालना चाहिए।

swetha