हमने आतंकियों को उनके घरों में घुस कर मारा : पीयूष गोयल

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 12:41 PM (IST)

होशियारपुर/पठानकोट(जैन, राकेश, आदित्य, शारदा): केन्द्र की एन.डी.ए. सरकार ने 2014 से अब तक देश की रेलवे की जर्जर हालत को पटरी पर लाने के लिए 3,600 करोड़ रुपए का निवेश किया। उक्त बातों का प्रकटावा केन्द्रीय रेल मंत्री व कोयला मंत्री पीयूष गोयल ने आज होशियारपुर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए किया। 

केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि जब एन.डी.ए. की 2014 में सरकार बनी थी कांग्रेस की यू.पी.ए. सरकार ने रेलवे की हालत को बहुत जर्जर कर दिया था लेकिन उनकी सरकार ने रेलवे का विस्तार किया और रेलवे स्टेशनों पर वाई-फाई की सुविधा के साथ नए व अत्याधुनिक रेलवे स्टेशनों का निर्माण करवाया। आतंकवाद पर उन्होंने कहा कि मनमोहन सरकार ने आतंकवादियों के खिलाफ  कोई ठोस नीति व सख्त कदम नहीं उठाए थे लेकिन मोदी सरकार में हमने आतंकियों को उनके घरों में घुस कर मारा है। उन्होंने कहा देश की सुरक्षा के लिए साहसी पी.एम. का होना बहुत जरूरी है।

सैम पित्रोदा की 84 के दंगों पर टिप्पणी से सिखों के घाव फिर हुए हरे
वहीं सैली रोड़ स्थित आडीटोयिम में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पठानकोट की एन.जी.ओज के साथ बैठक की, जिसमें विभिन्न एन.जी.ओज सदस्यों की ओर से केन्द्रीय मंत्री को शहर की प्रमुख समस्याओं के बारे में अवगत करवाया गया। इस दौरान व्यापार मंडल पठानकोट के अध्यक्ष नरेश अरोड़ा व सीनियर उपाध्यक्ष अमित नैयर ने पठानकोट रेलवे क्रॉसिंग के कारण शहर के लोगों को पेश आ रही समस्या और पठानकोट नैरोगेज की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया। 84 के सिख दंगों पर कांग्रेस के सैम पित्रोदा द्वारा की गई विवादास्पद टिप्पणी जिसको लेकर सिख समुदाय फिर से मुखर हो उठा है तथा चुनावों में भी तल्खी आ गई है, सिख समुदाय को पुराने घावों को फिर से हरा कर दिया। 

swetha