Jalandhar के इन मां-बेटे के हाथ के Pizza का स्वाद चखा है क्या ? Video कर देगी भावुक !

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 02:25 PM (IST)

जालंधरः कहते हैं कि मां भगवान के रूप के समान होती है, बड़ी से बड़ी मुश्किलों में वह अपने परिवार को संभाल कर रखती है। ऐसी ही एक कहानी जालंधर के परिवार की हैं, जहां मां ने अपने पति की मौत के बाद बेटे को ही नहीं संभाला बल्कि बेटे के काम में भी पूरा साथ देकर परिवार को चलाया।

दरअसल, मशहूर पिज्जा बनाने वाले मां-बेटे के साथ 'पंजाब केसरी' की टीम उनसे मुलाकात करने पहुंची। बेटा पिज्ज तैयार कर रहा है तो वही मां उसके लिए सब्जियां काट कर रख रही है और उसके साथ कस्टमर को भी वह  संभाल रही है। मां की आंखों में आंसू थे। बातचीत में पता चला कि बाप ने अपने बेटे को उसके जन्मदिन पर एक फूड स्टॉल गिफ्ट किया था ताकि उसका बेटा अपना घर परिवार चला सके। लेकिन कुछ महीने पहले उनकी एक्सीडेंट में मौत हो गई जिसके बाद पूरा परिवार टूट गया था, लेकिन उस मां ने हार नहीं मानी और अपने बेटे को हौसला देती रहे शायद यही कारण है कि उनका पिज्जा जालंधर में बहुत ज्यादा मशहूर है।

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले इस मां बेटे की जोड़ी को हौसले को सलाम कहने के लिए मशहूर अदाकारा नीरू बाजवा और तरसेम जस्सर आए थे, उन्होंने मां के हौसले की तारीफ की तो वही पिज्जा का स्वाद लेकर वह बहुत खुश हुए।

Content Writer

Vatika