हैलो, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहा हूं, मुझे आपसे बात करनी है....

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 01:59 PM (IST)

 कोटकपूराः कोरोना वायरस के दौरान पूरे भारत में लगे लॉकडाउन के बीच  प्रधानमंत्री नरेंद्र भाजपा के वयोवृद्ध नेताओं को फोन करके उनका हालचाल पूछ रहे हैं। लुधियाना के बाद उन्होंने कोटकपूरा के वरिष्ठ भाजपा नेता मास्टर हरबंस लाल से बातचीत कर उनका हालचाल पूछा।

भाजपा नेता ने बताया कि उन्हें जब फोन आया तो दूसरी तरफ के व्यक्ति ने कहा कि  हैलो, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहा हूं, आप हरबंस लाल बोल रहे हैं, आप से बात करनी है। इस पर वह अचंभित रह गए। फिर उन्होंने प्रधानमंत्री के साथ फोन पर बात की। 70 वर्षीय हरंबस लाल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी सेहत व परिवार के बारे में बात की। उसके बाद जिला, पार्टी व वर्करों के बारे में भी बात की और कहा कि वह अपनी उम्र का ख्याल रखें और लक्ष्मण रेखा को क्रास न करें। पार्टी में सीनियर होने के नाते युवा वर्करों को प्यार करने के साथ उत्साहित करें।


प्रधानमंत्री द्वारा हरबंस लाल से पार्टी वर्करों के संपर्क में बने रहने की बात भी की गई। हरबंस लाल ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास नारे के साथ वह भी आगे बढ़ रहे हैं। वह पिछले 50 वर्षो से आर.एस.एस. के सक्रिय सदस्य रहे हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब कोटकपूरा में प्रचार के क्रम में रैली करने आए थे तो उन्होंने ही उनको रिसीव और सी-ऑफ किया था। अबोहर व मुक्तसर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ भी वह बैठकों में भाग लेते रहे हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलदेव राज चावला को भी फोन किया। उनसे जिले में कोरोना संक्रमण और उसके इलाज संबंधी जानकारी ली। डॉ. चावला ने बताया कि उन्हें रात नौ बजे प्रधानमंत्री का फोन आया। 

swetha