मोदी, शाह के तूफानी दौरों से 5 राज्यों में भाजपा की सरकारें बनना तय: चुघ

punjabkesari.in Thursday, Nov 08, 2018 - 05:12 PM (IST)

अमृतसर (कमल): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अगामी 5 राज्यों छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना व मिजोरम विधानसभा चुनावों को देखते हुए संगठन के शीर्ष नेताओं की प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विभिन्न चुनावी डयूटियां लगाने का निर्णय लिया है। 

प्रधानमन्त्री मोदी के तूफानी दौरों, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सैंकड़ों जनसभाओं, सभी प्रान्तों में होने वाले रोड शो, पत्रकार वात्र्ताओं व टाऊन हाल कार्यक्रमों, केन्द्रीय मन्त्रियों व स्टार प्रचारकों के विभिन्न कार्यक्रमों को प्रभावी ढंग से करने के लिए संगठन के वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेवारियां सौंपी गई हैं। उपरोक्त जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मन्त्री तरूण चुघ ने बताया कि उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के पांचों प्रदेशों के सभी कार्यक्रमों को सफल व सुचारू ढंग से करने की जिम्मेवारी दी गई है। चुघ ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के 9 नवंबर से सभी कार्यक्रमों को सम्पन्न करने के लिए उनकी अध्यक्षता में 9 टीमों का गठन किया गया है जिसमें पार्टी के विभिन्न राज्यों से सम्बन्धित संगठनकर्ताओं को शामिल किया गया है जो राजस्थान विधानसभा चुनावों के अन्तिम चुनाव प्रचार के दिन तक सक्रिय रहेगी। 

चुघ ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के पांच राज्यों में 120 से अधिक जनसभाओं, 52 रोड शो, 16 पत्रकार सम्मेलन व 10 टाऊन हाल के कार्यक्रम तय किए गए हैं। चुघ ने कहा कि वो स्वयं लगभग 15000 किलोमीटर का दौरा जिसमें मध्यप्रदेश के उज्जैन, भोपाल, ग्वालियर, रतलाम, चुरहट, टीकमगढ़, पन्ना, मुरैना, भिण्ड व राजस्थान के जयपुर, बीकानेर, उदमपुर, भरतपुर, धौलपुर, चुरू आदि शामिल है का करेगें। 

Vaneet