बटाला में भी जहरीली शराब का कहर, मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 11 पर, 5 गिरफ्तार

8/1/2020 4:35:05 PM

बटाला(बेरी)- नशे की तस्करी करने वाला कोई भी बख्शा नहीं जाएगा और सरकार नशा तस्करों पर नुकेल कसने हेतु पूरी तरह वचनबद्ध है। इन विचारों का प्रगटावा आज स्थानीय पुलिस लाइन में खचा-खच भरी प्रैस कान्फ्रैंस को संबोधित करते हुए जिलाधीश गुरदासपुर जनाब मुहम्मद इश्फाक ने किया। इस अवसर पर पत्रकारों से जानकारी सांझी करते हुए जिलाधीश ने बताया कि जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा 11 तक पहुंच गया है जो कि बहुत ही मंदभागा है। उन्होंने मृतकों के परिवारों प्रति हमदर्दी प्रकट करते हुए कहा कि सरकार इन मौतों के जिम्मेदार लोगों को कतई नहीं बख्शेगी और सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास करेगी। 

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए एस.एस.पी बटाला रछपाल सिंह ने कहा कि उन्होंने विगत दिवस तुरन्त कार्रवाई करते हुए केस दर्ज करवाया है और देर शाम तक जहरीली शराब वितरण करने वाले लोगों को पकड़ा है। उन्होंने कहा कि अगर कहीं पर पुलिस की तरफ से भी कोई कमी रही है, तो जिम्मेदार अधिकारी के विरुद्ध भी बनती कार्रवाई की जाएगी। 

इस दौरान और जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि पुलिस पड़ताल के बाद पर पांच लोगों के विरुद्ध थाना सिटी में मुकद्दमा नं. 201 धारा 304, 328 आई.पी.सी, 61-1-14 एक्साइज एक्ट तहत केस दर्ज करने बाद इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनकी पहचान त्रिवेणी चौहान पत्नी स्व. अशोक चौहान, जौनी कुमार पुत्र स्व. अशोक चौहान, दर्शना रानी पत्नी मोहन लाल व राजन पुत्र मोहन लाल निवासीयान हाथी गेट व हीरा उमरपुरा शामिल है। इस अवसर पर अन्य के अलावा एस.डी.एम बटाला बलविन्द्र सिंह, एस.पी तेजबीर सिंह हुंदल, एस.पी जगविन्द्र सिंह संधू, डी.एस.पी सिंह परविन्द्र कौर आदि मौजूद थे।


Vaneet

Related News