नशा तस्करों पर पुलिस का Action, 960 नशीली गोलियां, ड्रग मनी व अन्य सामान बरामद

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 04:37 PM (IST)

फिरोजपुरः फिरोजपुर पुलिस ने 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनसे 960 नशीली गोलियां, 3 लाख 2700 रुपए की ड्रग मनी, एक मोटरसाइकिल और 2 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

यह जानकारी देते हुए एस.पी. इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर श्री रणधीर कुमार ने आयोजित पत्रकार सम्मेलन के दौरान बताया कि डी.एस.पी. (देहाती) राजेश कुमार, डी.एस.पी. इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर सरदार बलकार सिंह और एस.एच.ओ. थाना घल्लखुर्द सरदार बचन सिंह की निगरानी में सब-इंस्पेक्टर दविंदर सिंह और उनकी पुलिस पार्टी जब गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए गांव कादा बोहडा टी-पॉइंट के पास पहुंची तो पुलिस पार्टी को मोटरसाइकिल पर आते हुए दो संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस द्वारा रुकने का इशारा किया गया और वह घबरा गए और मोटरसाइकिल पीछे की और भगाने लगे, जिन्हें शक के आधार पर काबू करके जब पूछताछ की गई तो इनसे 960 नशीली गोलियां, 3 लाख 27 हजार 100 रुपए की ड्रग मनी, 2 मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। आरोपियों की पहचान नछतर पुत्र पप्पू मसीह वासी मल्लांवला और जग्गा पुत्र कश्मीर सिंह वासी सोढ़ी नगर के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों को अदालत में पेश करके उनका पुलिस रिमांड लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है और उनके खिलाफ थाना घल्ल खूर्द में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसपी रणधीर कुमार ने बताया कि जग्गा सिंह के खिलाफ थाना घल्ल खुर्द, सिटी फिरोजपुर, थाना कुलगढ़ी, थाना चुनारगढ़ राजस्थान और थाना तलवंडी भाई में आईपीसी की अलग-अलग धाराओं, एनडीपीएस एक्ट, प्रिजन एक्ट और आर्म्स एक्ट आदि के तहत 10 मामले दर्ज हैं , जबकि पकड़े गए नछतर सिंह के खिलाफ थाना मल्लांवाला और थाना सदर जगराओं में एनडीपीएस और आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत 4 मुकदमे दर्ज हैं जिनमें से एक मुकद्दमे में वह बरी हो चुका है। उन्होंने बताया कि जग्गा सिंह एक मामले में पहले ही भगोड़ा घोषित किया जा चुका है। उसे 10 साल कैद की सजा हुई थी और वह पैरोल जंपर था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Content Editor

Neetu Bala