सोना कारोबारी से लूट के मामले में  Police Action: सरपंच सहित 2 और आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 06:20 PM (IST)

बठिंडा : दिल्ली से सोना ला रहे कारोबारी से हुई लूट मामले में पुलिस ने 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है उक्त मामले में नामजद 5 आरोपियों में से 2 को बठिंडा पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान निशान सिंह निवासी गांव सरावां बोदला श्री मुक्तसर साहिब व सरपंच जय राम निवासी रायपुर जिला फाजिल्का के रूप में हुई है। अब तक इस मामले में कुल तीन आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके है, जिसमें एक सरपंच भी शामिल है। 

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने अबोहर पुलिस में तैनात कांस्टेबल असीम कुमार निवासी गांव रामसरा जिला फाजिल्का को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि दूसरे पुलिस कर्मी विनोद कुमार निवासी सीथों गुन्नो जिला फाजिल्का की गिरफ्तारी होनी बाकी है। 

वहीं आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उक्त लोगों ने वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी की थी। जिसमें उन्होंने दिल्ली से लेकर बठिंडा आने वाले उक्त व्यक्ति किस-किस रेलवे स्टेशन पर उतरकर ज्वैलर्स को सोने के गहने देता है, इसकी पूरी जानकारी जुटी थी। जिसके बाद 3 दिसंबर की रात को सूरत से जुड़ी मिस्टर बाइट मैजिस्टक कंपनी के कर्मचारी राजू से तीन किलो 765 ग्राम सोना संगरूर रेलवे स्टेशन पर लूट लिया था। 
 

Content Editor

Subhash Kapoor