पुलिस प्रशासन मेरी जान माल की रक्षा करे: इन्द्रजीत सिंह

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 08:42 PM (IST)

अमृतसर (वालिया): अमृतसर के स्वर्णकार इन्द्रजीत सिंह ने प्रैस के साथ खुलासा करते कहा कि तीन महीने पहले उसे दिल्ली से फ़ोन करके तीन व्यक्तियों ने बुलाकर कहा कि हमने अपना नया शोरूम खोलना है और हमें सामान चाहिए और उन्होंने मुझे एक शोरूम यकीन दिलाने के लिए दिखाया कि यह हमारा ही शो रूम है। उसके बाद जब मैं 18 लाख का माल लेकर दिल्ली गए तो उन्होंने मेरी गर्दन पर छुरी रखकर मेरा सारा माल छीन लिया और जान से मारने की कोशिश की। मैं सारा माल लुटाकर बहुत मुश्किल सेअपनी जान बचाकर दिल्ली पुलिस क ो सूचना दी और अपने घर आ गया।

दिल्ली पुलिस और वहां से क्राइम ब्रांच की सख्त मेहनत से तीनों लुटेरे जिनमें से दो गाजीयाबाद और एक दिल्ली का विक्की, अमित कुमार और जोगिन्दरपाल था गिरफ्तार हो गए। पुलिस जांच के बाद तीनों दोषियों ने स्वीकार किया कि इस सारे खेल का मास्टर माइंड अमृतसर का सुनार कुलवंत सिंह है जिसने बिजनेस में मेरा कंपीटीशन होने के कारण उन तीनों व्यक्तियों को मुझे लूटने और जान से मारने के लिए उकसाया था। दिल्ली पुलिस द्वारा इस व्यक्ति को भी अमृतसर के थाना बी-डिवीजन की पुलिस की मदद के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

दिल्ली पुलिस के एडीशनल कमिश्नर पुलिस क्राइम ब्रांच की कापी देते हुए इंद्रजीत ने कहा कि इस समय चारों व्यक्ति तिहाड जेल में सलाखों के पीछे हैं। इंद्रजीत ने कहा कि इस सारे मामले के बाद मुझे दोषियों के रिश्तेदारों द्वारा बदनाम किया जा रहा है कि इस सभी मामलों में मैंने कुलवंत सिंह को जानबूझ कर फंसाया है और उनके द्वारा मुझे और मेरे परिवार को धमकी भी दी जा रही हैं, जबकि अमृतसर और दिल्ली पुलिस की जांच में कुलवंत सिंह दोषी पाया गया है। इंद्रजीत ने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि मेरी और मेरे परिवार की जान-माल की रक्षा की जाए।

Des raj