वाह री पुलिस: घर से उठाकर चौकी लाए युवक को बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 12:13 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): अवैध हिरासत में रखने के बाद युवक को बुरी तरह से पीटने के बाद बेहोशी की हालत में उसे घर के बाहर फैंकने के मामले में आज देर रात युवक के परिवार ने चौकी गुजरपुरा को घेर लिया और पुलिस की करतूत के विरुद्ध इकट्ठा हुए लोगों ने युवक की मैडिकल जांच करवाने की मांग की। देर रात तक चले लोगों के प्रदर्शन को देख ए.सी.पी. मंगल सिंह ने युवक की सिविल अस्पताल से मैडिकल जांच करवाने के निर्देश दे दिए।

 

आज देर रात चौकी गुजरपुरा का इंचार्ज पुलिस बल के साथ साहब सिंह को उठाकर चौकी ले आया, जहां जांच के दौरान उसे बुरी तरह से पीटा और जब उसकी हालत बिगडऩे लगी तो बेहोशी की हालत में उसे पुलिस मुलाजिम घर के बाहर फैंक आए, जिसके बाद साहिब सिंह के पिता अजीत सिंह व माता पम्मू अपने समर्थकों के साथ साहिब सिंह को चौकी ले आए और पुलिस द्वारा दी गई प्रताडऩा के विरुद्ध चौकी को घेर लिया, जिसके बाद परिवार वालों ने साहिब सिंह की मैडिकल जांच करवाने की मांग रखी।

 

देर तक चले इस प्रदर्शन को देख ए.सी.पी. ने युवक का इलाज करवाने के लिए उसके परिवार को कागजात सौंप दिए। युवक के पिता अजीत सिंह का कहना था कि उनके लड़के की निर्मम पिटाई करने वाले पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।पुलिस का कहना है कि घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की गहन जांच की जा रही है, जिसका भी कसूर हुआ उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Vatika