महालम में पुलिस और एक्साईज विभाग की छापेमारी, 3000 लीटर नाजायज शराब बरामद

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 10:04 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया): गांव महालम में गुरूवार को डीएसपी अमरजीत सिंह सिद्धू और एक्साईज इंस्पेक्टर कुलविन्दर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी दौरान हजारों लीटर कच्ची शराब नष्ट की गई और 3000 लीटर और 200 बोतलों नाजायज शराब बरामद की गई। परन्तु दूसरी तरफ छापेमारी दौरान पुलिस किसी भी दोषी को पकडऩे में कामयाब नहीं हो सकी। 

जानकारी देते हुए एक्साईज इंस्पेक्टर कुलविन्दर सिंह ने बताया कि डीटीसी बी.के. बरदी, ईटीसी आर.के. आहूजा के दिशा-निर्देशों नीचे पुलिस विभाग के साथ मिलकर महालम में छापेमारी की गई और दोषियों की तरफ से जहां भी कच्ची शराब तैयार करने समान व जगह का इस्तेमाल किया गया था वहां पर करीब 15 हजार लीटर कच्ची शराब नष्ट की गई है और साथ ही 3000 लीटर लाहन और 200 बोतलों नाजायज शराब की गई है। परन्तु दोषी मौके से भागने में कामयाब हो गए। 

इस सम्बन्धित डीएसपी के साथ बातचीत की गई तो उन बताया कि पुलिस प्रशासन की तरफ से टीमें बना कर लोगों को नशा न बेचने सम्बन्धित जागरूक किया जा रहा है और खासकर महालम में भी आम लोगों को जागरूक करन टीमें भेजी जाएंगी। उन्होंने बताया कि जब घर में शराब तैयार होती है तो उस में कहीं न कहीं औरत का हाथ भी होता है परन्तु हम सीधे तौर पर औरत को दोषी नहीं बना सकते जितनी देर तक पुलिस की जांच में यह साबित न हो जाए कि औरत भी इस नाजायज शराब को बेचने का काम करती है। उन्होंने कहा कि लोगों को खुद इस तरह के धंधों का त्याग करके अच्छे कार्यों की तरफ रुख करना चाहिए।  
 

Punjab Kesari