पंजाब के 2 वांटेड गैंगस्टर हल्लोमाजरा से गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 08:19 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): पंजाब में कई आपराधिक वारदातों में पंजाब पुलिस को वांछित गैंगस्टर अमृतसर निवासी गुरभेज सिंह उर्फ भेजा (28) और उसके साथ विनोद कुमार उर्फ रंगीला (25) को शनिवार सुबह हल्लोमाजरा स्थित एक घर से पंजाब और चंडीगढ़ पुलिस ने ज्वाइंट आप्रेशन चला कर गिरफ्तार किया।

दोनों के पास से हथियार बरामद हुए हैं। बीते महीने कपूरथला के सिविल अस्पताल से 5 बदमाश हवाई फायरिंग कर पुलिस कस्टडी से गैंगस्टर गुरभेज को छुड़वा कर ले गए थे। सैक्टर-31 थाना प्रभारी राजदीप सिंह और कपूरथला पुलिस टीम ने संयुक्त आप्रेशन के तहत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस की पड़ताल के बाद आरोपियों को कपूरथला पुलिस अपने साथ ले गई। वहीं, गैंगस्टरों को पनाह देने वाले मकान मालिक पर उनके बारे में पुलिस को जानकारी न देने पर पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

किराए पर रह रहे थे दोनों 

पुलिस को सूचना मिली कि गैंगस्टर गुरभेज उर्फ भेजा हल्लोमाजरा स्थित एक मकान में रह रहा है। कपूरथला और चंडीगढ़ पुलिस के सैक्टर-31 के थाना प्रभारी राजदीप सिंह की अगुवाई में टीम ने एरिया की घेराबंदी की। पुलिस की भनक लगते हुए गैंगस्टर भेजा और उसके साथी रंगीला ने वहां से फरार होने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।  

भेजा पर 14 और रंगीला पर पंजाब में दर्ज हैं 13 केस 

गैंगस्टर भेजा के खिलाफ पंजाब के विभिन्न शहरों के थानों में हत्या का प्रयास, मादक पदार्थों की तस्करी, लूट जैसे 14 संगीन केस दर्ज हैं, जबकि उसके साथी रंगीला के खिलाफ भी इस तरह के 13 केस दर्ज हैं। पंजाब पुलिस को दोनों की तलाश थी। पंजाब के गैंगस्टर लगातार चंडीगढ़ में पनाह ले रहे हैं। यह बात यहां छुप कर रहते हुए गैंगस्टर भेजा उसके साथी के पकड़े जाने और इससे पहले सैक्टर-38 में गैंगस्टर दिलप्रीत के रहने से साबित हो रही है।

swetha