जॉर्डन मर्डर केस: लारैंस बिश्रोई गैंग के 3 सदस्य हथियारों सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 11:46 AM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): श्रीगंगानगर में एक जिम में हुए जॉर्डन मर्डर केस में जहां पंजाब एवं राजस्थान पुलिस  संयुक्त रूप से उस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए दिन-रात  एक किए हुए है, वहीं अबोहर पुलिस ने गत रात्रि लारैंस बिश्रोई गैंग के 3 सदस्यों को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है। 

 

प्रैस कॉफ्रैंस के दौरान पुलिस उपकप्तान गुरबिंद्र सिंह सांघा ने बताया कि अबोहर सी.आई.ए. स्टाफ के प्रभारी सज्जन सिंह ने गत सायं अपनी टीम सहित गुमजाल के निकट नाकाबंदी कर रखी थी तो उन्हें मुखबिर ने सूचना दी कि लारैंस बिश्रोई की बुआ का बेटा अभिषेक बिश्रोई पुत्र रणजीत बिश्रोई निवासी गांव किशनपुरा जिला संगरिया, विकास कुमार पुत्र निहाल चंद निवासी उज्जलवास नोहर तथा नरिन्द्र सिंह उर्फ नंदू पुत्र महावीर निवासी राजांवाली अपने 2 अज्ञात साथियों सहित एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए छुपे हुए हैं।

 

इस पर पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर छापेमारी की तो 2 अज्ञात युवक वहां से भाग निकले, जबकि उक्त तीनों को पुलिस ने भारी मात्रा में हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपकप्तान ने बताया कि अभिषेक बिश्रोई से एक 315 बोर की पिस्टल व 3 जिंदा राऊंड, एक 32 बोर की देसी पिस्तौल व 2 जिंदा राऊंड, विकास व नरिन्द्र से 32 बोर की 2 पिस्टलें, 3 जिंदा राऊंड व एक खाली राऊंड बरामद हुआ है। 

सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है लारैंस
कुछ महीने पहले लारैंस बिश्रोई तब देश भर में सुर्खियों में आ गया था जब उसने जोधपुर कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया के सामने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे दी थी। जिसके बाद मुम्बई तक सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।  लारैंस की इसी धमकी के कारण ही आज भी सलमान खान को अतिरिक्त सुरक्षा मिली हुई है। हालांकि जिस काला हिरण शिकार के मामले में सलमान को सजा हो चुकी है।

swetha