पाकिस्तान से आई साढ़े 7 करोड़ की हैरोइन, महिला समेत 3 काबू

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 09:45 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): सीमा पार पाकिस्तान से आई हैरोइन की खेत को इंडिका कार में सप्लाई करने जा रही मनदीप कौर निवासी गुरु नानक कालोनी तरनतान रोड को उसके 2 साथी रणजीत सिंह राणा व हरजीत सिंह हैप्पी सहित गिरफ्तार किया गया है। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 1 किलो 520 ग्राम हैरोन बरामद हुई जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब साढ़े 7 करोड़ रुपए आंकी जाती है। इसके अलावा चाटीविंड की पुलिस ने तीनों तस्करों के पास से इंडिका कार व 3 मोबाइल भी बरामद किए हैं। सभी तस्करों के विरुद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन केस दर्ज कर उन्हें माननीय अदालत के आदेश पर पुलिस रिमांड पर लिया है। यह खुलासा एस.एस.पी. देहाती विक्रमजीत दुग्गल ने किया। 

उन्होंने बताया कि इनपुट मिली थी कि पाकिस्तान से आई हैरोइन की खेप को इंडिका कार में सप्लाई करने के लिए ले जाया जा रहा है। इस पर नाकाबंदी के दौरान तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। 
तस्कारों से बरामद हुए मोबाइलों से होंगे कई खुलासे  महिला सहित गिरफ्तार किए गए तीनों तस्करों से बरामद किए गए मोबाइल फोन स्कैन किए जा रहे हैं,जिससे पुलिस को पाकिस्तान में बैठे कुछ ऐसे तस्करों ेक भी नाम सामने आने की संभावना है जो सीमा पार से ैरोन की खेप भेज रहे हैं। पुलिस ने फिलहाल तस्करों से हैरोइन सप्लाई करने के ठिकानों की निशानदेही कर ली है और बहुत जल्द उन ठिकानों का भी खुलासा किया जाएगा। जहां से ये हैरोइन आगे मार्कीट में जा रही थी। 

swetha