कुख्यात गैंगस्टर शुभम का साथी गिरफ्तार, हथियार बरामद

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 12:51 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): जुर्म की दुनिया में अपनी एक अलग दहशत बना चुका कुख्यात गैंगस्टर शुभम सिंह उर्फ शुभम के साथी अभिनेश भट्टी उर्फ बनी निवासी गोपाल नगर मजीठा रोड को  सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तेजधार हथियार बरामद किए हैं। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर बनी को जांच के लिए अदालत के निर्देशों पर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

ए.डी.सी.पी. हरजीत सिंह धालीवाल ने पत्रकारों को बताया कि बनी थाना रामबाग में दर्ज हत्या प्रयास के मामले में जुलाई 2016 से पुलिस को वांछित चल रहा था जिसमें आरोपी ने जगजीत सिंह राजू पर जानलेवा हमला कर उसे मार डालने का प्रयास किया था। आरोपी ने कुख्यात गैंगस्टर शुभम का भी साथ दिया था, जिसमें उसने 88 फुट रोड पर स्थित आहता मालिक हरदेव सिंह व उसके नौकर राजू को गोलियां मार मौत के घाट उतारने की वारदात को अंजाम दिया था। सूचना के आधार पर सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज इंस्पैक्टर जोगा सिंह ने अपनी टीम के साथ उक्त आरोपी को गिरफ्तार किया।

सुपारी लेकर किया था जानलेवा हमला
ए.डी.सी.पी. ने बताया कि मार्च 2016 में बलविन्द्र सिंह से सुपारी लेकर आरोपियों ने जगजीत सिंह पर जानलेवा हमला किया था जो इंवैस्टीगेशन के दौरान सामने आया। आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से तेजधार हथियार बरामद किए गए जिन्हें आरोपी ने कई वारदातों में इस्तेमाल किया था। गिरफ्तार किए गए बनी से गहनता के साथ पूछताछ की जा रही है और बहुत जल्द कई अहम खुलासे होने की भी संभावना है।

swetha