सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 03:10 PM (IST)

अमृतसर : अमृतसर में आए दिन वारदातें बढ़ती जा रही हैं। 2 फरवरी को अमृतसर युवक को गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगी है। गौरतलब है कि पुलिस स्टेशन गेट हकीमा से 100 मीटर दूर एक अंडे की दुकान पर कुछ हमलावर एक व्यक्ति को गोली मारकर फरार हो गए थे। 

इस मामले में अब पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी उम्र करीब 18से 19 साल के बीच है। इस संबंध में अमृतसर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी और बताया कि बीते दिनों गेट हकीमा थाने के अंतर्गत आने वाले इलाकों में यशपाल नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने अब इस मामले में 3 को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान प्रिंस उर्फ ​​बॉक्सर, दीपक प्रताप उर्फ ​​भोलू और दानिश उर्फ ​​गुग्गु के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दीपक प्रताप उर्फ ​​भोलू की मृतक जसपाल से पुरानी दुश्मनी थी और मृतक जसपाल सिंह की दीपक प्रताप उर्फ ​​भोलू की मां पर बुरी नजर थी। जिसके चलते दीपक प्रताप ने यशपाल की 1 लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या करवा दी। पुलिस ने इस हत्या के मामले को बहुत जल्द ट्रेस कर लिया और 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आगे बोलते हुए पुलिस कमिश्नर ने कहा कि हत्या की घटना में इस्तेमाल की गई पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है और एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है, जल्द ही पुलिस उसे भी गिरफ्तार कर लेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini