देह व्यापार के अड्डे पर आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े, 6 महिलाओं सहित 8 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 09:34 AM (IST)

मानसा (जस्सल): जिला पुलिस ने देह व्यापार का अड्डा चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते 6 महिलाओं सहित 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल हो गया। जिला पुलिस प्रमुख डा. नरिन्दर भार्गव ने बताया कि थाना सिटी-2 मानसा की पुलिस पार्टी गश्त व संदिग्ध पुरुषों की चैकिंग के संबंध में लिंक रोड नजदीक पैट्रोल पम्प मानसा मौजूद थी। 

इस दौरान सूचना मिली कि निशु पत्नी गोल्डी जिसने वार्ड नं.-5 में मकान किराए पर लिया हुआ है, जहां यह देह व्यापार का धंधा करवाती है, इसी काम में ग्राहकों से मोटी रकम वसूल करती है और उनको फाल्तू ताकत देने के लिए नशे (चिट्टे) का प्रयोग किया जाता है। जिस पर थाना सिटी-2 मानसा के प्रमुख इंस्पैक्टर मोहन लाल ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस कर्मचारियों को सिविल कपडों में 2,000 रुपए देकर ग्राहक के तौर पर इस अड्डे में भेजा गया और जानकारी हासिल करके पुलिस पार्टियां बनाकर एक ही समय पर मौके पर रेड की तो 2 जोड़ों को एतराज योग्य हालत में पकड़ा गया, 3 महिलाओं ग्राहकों के इंतजार में बैठी थीं और अड्डे की मालकिन निशू उक्त को भी मौके पर काबू करके उससे 2 ग्राम सफेद, करंसी नोट 2,000 रुपए, 1 मोबाइल की बरामदगी की गई। 

पुलिस ने निशू निवासी मानसा, बेअंत कौर निवासी भम्मे कलां, सोनू निवासी बठिंडा, हैप्पी कौर निवासी बठिंडा, वीरपाल कौर निवासी मानसा, सुखप्रीत कौर निवासी मानसा, अशोक कुमार निवासी मानसा और कुलदीप सिंह निवासी ऊभा हाल आबाद मानसा को काबू कर लिया, जबकि एक व्यक्ति हैप्पी कुमार मौके पर भागने में सफल हो गया जिसको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने उक्त व्यक्तियों विरुद्ध मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Mohit