पुलिस ने पत्नियों सहित गिरफ्तार किए सगे भाई, करतूत सुन होंगे हैरान

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 12:26 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): पंजाब सरकार की तरफ से नशे को ख़त्म करने के लिए बनाई गई स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) की लुधियाना टीम ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए पंजाब में बड़े स्तर पर नशे का कारोबार करने वाले 2 सगे भाइयों और उनकी पत्नियों को 15 करोड़ की हेरोइन सहित गिरफ़्तार किया है।

एस.टी.एफ. के ए.आई.जी. सनेहदीप शर्मा ने बताया कि एस. टी.एफ. की टीम ने पंजाब और दूसरे राज्यों में बड़े स्तर पर हेरोइन का कारोबार करने वाले 4 व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया है, जिस संबंधित मुखबिर की तरफ से पुलिस को सूचित किया गया था कि ईश्वर नगर में कुछ नशा तस्कर हैरोइन की बड़ी खेप लेकर जाने वाले हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए डी.एस.पी. पवनजीत चौधरी के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए मौके से बरामद फॉर्च्यूनर गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 3 किलो 200 ग्राम हैरोइन व 60 हज़ार की ड्रग मनी बरामद की गई, जबकि एक नशा तस्कर से 32 बोर की पिस्तौल, 4 मैग्ज़ीन और 13 ज़िंदा रौंद बरामद किए गए। 

पुलिस ने तुरंत चारों को गिरफ़्तार कर लिया। उनकी पहचान राज कुमार राजू (28) उसका भाई अरुण कुमार (27), विजय कुमार निवासी कपूरथला हाल निवासी ईश्वर नगर लुधियाना, अंजलि (20) पत्नी राज कुमार और हरप्रीत कौर (28) पत्नी अरुण कुमार हाल निवासी गुरु अंगद देव कालोनी फुल्लांवाल, दुग्गरी के रूप में हुई है। इनके ख़िलाफ़ मोहाली एस.टी.एफ. पुलिस स्टेशन में एन.डी.पी.एस. एक्ट व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Vatika