पत्नी के साथ मिल उत्तरांखड से करता था अफीम की तस्करी, नाकेबंदी दौरान पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 12:13 PM (IST)

भोगपुर (सूरी): एस.एस.पी. जालंधर देहाती संदीप कुमार गर्ग के दिशा निर्देश पर थाना प्रमुख भोगपुर मनजीत सिंह ने एक जी़प में उत्तरांचल से अफीम लेकर आ रहे 3 लोगों को 2 किलो अफ़ीम सहित गिरफ्तार किया है।

डी.एस.पी. दविंद्र कुमार अत्तरी ने बताया है कि भोगपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि सुखबीर सिंह पुत्र महिंद्र सिंह, सुखविन्दर कौर पत्नी सुखवीर सिंह, जसवीर सिंह पुत्र महिंद्र सिंह निवासी गांव घोड़ावाहा थाना काहनूंवाल जिला गुरदासपुर जो कि एक जी़प में उत्तराखंड से भारी मात्रा में अफ़ीम ले कर आ रहे, जोकि एक ही परिवार के सदस्य हैं। 

इस नशा तस्कर गिरोह की तरफ से यह अफीम गुरदासपुर और होशियारपुर जिले के इलाकों में सप्लाई की जानी है। यदि पुलिस की तरफ से अभी जालंधर से आने वाले वाहनों की तलाशी के लिए नाकाबंदी करे तो यह नशा तस्कर गाड़ी समेत काबू आ सकते हैं जिस पर भोगपुर पुलिस ने एक विशेष नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। इस दौरान उक्त मार्शल जी़प को रोका गया जिसमें 2 आदमी और एक महिला सवार थे। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें एक थैला मिला जिसमें 2 किलो अफ़ीम बरामद की गई। पुलिस की तरफ से इन आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है और बड़ा खुलासा होने की आशा है।

वहीं थाना प्रमुख मनजीत सिंह ने बताया है कि भोगपुर पुलिस की तरफ से इन आरोपियों का रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी कि यह अफ़ीम कहां से ले कर आए और आगे से किस-किस को सप्लाई करनी थी। आरोपियों के मोबाइल फोनों की काल की डिटेल भी निकाली जा रही है।

Tania pathak