पुलिस ने थार सवार मां-बेटे को किया गिरफ्तार, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 07:17 PM (IST)

दोराहा (विनायक) : दोराहा पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में थार सवार मां-बेटे को अफीम सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस दौरान दोनों मां-बेटे के पास से 2 किलो 9 मिलीग्राम अफीम बरामद की गई है। आरोपियों की पहचान करणजीत सिंह वालिया पुत्र मोहन सिंह और दर्शना पत्नी मोहन सिंह निवासी संतोख नगर, न्यू शिवपुरी लुधियाना हाल निवासी गली नंबर 5, नजदीक मस्जिद, संतोख नगर, न्यू शिवपुरी, लुधियाना के रूप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए दोराहा थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर गुरप्रताप सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की जांच के लिए गश्त कर रहे थे और गांव कद्दौ की तरफ से वे-आवाद बस्ती से होते हुए केएफसी साइड से जीटी रोड की तरफ आ रहे थे। इसी बीच जब पुलिस पार्टी जीटी रोड पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक काले रंग की थार गाड़ी खन्ना की तरफ से आ रही है और कॉलोनी की तरफ उतर रही है। पुलिस पार्टी ने तुरंत शक के आधार पर उसे रोककर पूछताछ की और तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से 2 किलो 9 मिलीग्राम अफीम बरामद हुई। 

इस दौरान पुलिस पार्टी ने कथित आरोपी करनजीत सिंह वालिया और दर्शना को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ नशा तस्करी के आरोप में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 18,25,61,85 के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इंस्पेक्टर गुरप्रताप सिंह ने आगे बताया कि पुलिस आरोपी करणजीत सिंह वालिया और दर्शना को माननीय क्षेत्रीय मजिस्ट्रेट पायल की अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी, जिसके बाद आरोपियों से और गहनता से पूछताछ की जाएगी और यह भी पता लगाया जाएगा कि वह कहां से यह अफीम लाए थे और आगे किसे देने जा रहे थे? उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान अहम खुलासे होने की पूरी संभावना है।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News