पुलिस ने माछीवाड़ा क्षेत्र में सट्टा किंग किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 06:25 PM (IST)

माछीवाड़ा साहब(टक्कर): माछीवाड़ा पुलिस की तरफ से कई दिन की मशक्कत के बाद आखिर माछीवाड़ा का सट्टा किंग विपन कुमार निवासी किकिशानापुरी मोहल्ला माछीवाड़ा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है और उसके पास से सटटे की 13 हजार से अधिक की राशि, 2 मोबाइल फोन और और पर्चियां बदामद की गई हैं।

थाना प्रमुख इंस्पेक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि पुलिस जिला खन्ना के एसएसपी ध्रुव दहआ और डीएसपी हरसिमरत सिंह छेतरा के सख्त निर्देश हैं कि माछीवाड़ा इलाकों में जो सटटे की पर्ची का नाजायज काम चलता है उसे बंद किया जाए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बताया कि इस इलाकों में सबसे अधिक सट्टों के कारोबार विपन कुमार करता है जिस पर पुलिस ने पिछले कई दिनों से जाल बिछाया हुआ था। उन्होंने बताया कि सहायक थानेदार मान सिंह को किसी ने सूचना दी कि विपन कुमार टेलीफोन एक्सचेंज के नज़दीक मोबाइल के जरिए सटटा लगवा रहा है और नंबर आने पर एक रुपए के बदले 70 रुपए देने के दावे कर रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते उसे गिरफ्तार कर लिया और उसकी जेब में से 13 हजार रुपए से अधिक सट्टे की नकदी और 2 मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं।

थाना प्रमुख राजेश शर्मा ने बताया कि विपन कुमार ने सट्टे के कारोबार के लिए आगे एजेंट रखे हैं जो कि शाम को उसे फोन पर ही पर्ची नोट करवा देते थे और अगले दिन प्रात:काल नंबर आने पर हिसाब किया जाता था। आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था। इंस्पेक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि वर्ष 2005 में भी विपन कुमार पर सट्टा लगाने का मामला दर्ज है और अब 13 साल बाद फिर यह पुलिस के हत्थे आया।

Des raj