पुलिस ने हेरोइन व ड्रग मनी सहित युवक को किया गिरफ्तार, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2023 - 07:37 PM (IST)

दीनानगर : थाना बहरामपुर पुलिस ने टी-प्वाइंट कैरे नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक युवक को हेरोइन और ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

इस संबंध में बहरामपुर पुलिस चौकी प्रभारी साहिल चौधरी ने बताया कि सहायक सब इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ बदमाशों की तलाश में टी-प्वाइंट कैरे पर नाकाबंदी की थी। इसी दौरान गांव की साइड से एक युवक मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिखाई दिया, जिसने पुलिस पार्टी को देखकर अपनी मोटरसाइकिल रोक दी और अपने पायजामे की दाहिनी जेब से एक लिफाफा निकाल कर जमीन पर फेंक दिया और तुरंत पीछे मुड़ गया। जिस पर सहायक सब इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह ने अपने साथी पुलिसकर्मियों की मदद से उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया।

व्यक्ति की पहचान अक्षय कुमार पुत्र सुचेत निवासी कैरे निवासी के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी द्वारा फेंके गए लिफाफे की जांच की गई तो उसमें से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी की बाईं जेब की जांच की गई तो उसमें से 61 हजार भारतीय मुद्रा ड्रग मनी बरामद हुई। जिस पर उक्त युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini