दिल्ली से लाए थे हेरोइन, सप्लाई करने से पहले ही चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 05:05 PM (IST)

जैतो(रघुनंदन पराशर): जिला फरीदकोट पुलिस कप्तान के विशेष आदेशों पर नशा विरोधी अभियान चलाया गया है। पुलिस को कल उस समय एक बड़ी सफलता मिली जब उन्होंने एक कार से हेरोइन बरामद की। 

पुलिस के अनुसार सी.आई.ए. स्टाफ जैतो और बाजखाना पुलिस टीम ने गांव मल्ला मोड़ के पास भगता-बाजखाना रोड पर नाकाबंदी की हुई थी। पुलिस ने शक की निगाह से एक कार को रोककर उसकी चैकिंग की तो कार से एक मोमी लिफाफा बरामद हुआ जिसमें से 225 ग्राम हेरोइन मिली। पुलिस के मुताबिक जब्त की गई हेरोइन की कीमत बाजार में लगभग 9 लाख रुप‌ए है। आरोपियों के पहचान मनदीप कौर पत्नी लखविंदर सिंह और ड्राइवर विक्रम सिंह पुत्र जोगिंदर पाल निवासी बरनाला के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार मनदीप कौर ने प्रारंभिक पूछताछ के दौरान कहा कि वह दिल्ली से हेरोइन एक नीग्रो से लेकर आई है। वह यह हेरोइन फरीदकोट और बठिंडा में बेचनी थी। दूसरी ओर कार चालक विक्रम सिंह ने स्वीकार किया है कि वह दिल्ली का प्रति चक्कर 15,000 रुपए किराया लेता था, जो एक सामान्य टैक्सी का किराया दोगुना से अधिक है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News