B'day मनाने गया युवक पहुंचा सलाखों के पीछे, पुलिस ने कपड़े उतार कर...

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 01:40 PM (IST)

पंचकूला(चंदन मिश्र) :  पंजाब के ढकोली में रहने वाले एक शख्स ने पंचकूला पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित का आरोप है कि वह बर्थडे पार्टी करने दोस्तों के साथ गया था, लेकिन रात के वक्त पंचकूला पुलिस का एक इंस्पैक्टर कुछ पुलिस मुलाजिमों के साथ सिविल ड्रैस में आ धमका। पीड़ित शख्स अमित अरोड़ा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे चंडीमंदिर थाने में कपड़े उतरवाकर बिठाए रखा, जबकि उसका कोई कसूर भी नहीं था। इस मामले के संबंध में पीड़ित ने पंचकूला के डी.सी.पी., ए.डी.जी.पी. और सी.एम. विंडो पर लिखित शिकायत दी है और उसमें पुलिस मुलाजिमों पर आरोप लगाए हैं। 


केक काट रहे थे तभी पुलिस आई और कहा, थाने चलना होगा
ढकोली निवासी अमित अरोड़ा ने पंचकूला डी.सी.पी.,ए.डी.जी.पी. व सी.एम. विंडो पर चंडीमंदिर थाना पुलिस द्वारा किए गए अनुचित व्यवहार की शिकायत दी है, जिसमें पीड़ित ने आरोप लगाया कि वह 8 जनवरी को अपने दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने पंचकूला स्थित गूमथला एक रेस्टोरैंट में गए थे। रात को करीब 10 बजे दोस्तों के साथ केक काट रहे थे। उसी समय वहां पर चंडीमंदिर थाने के एस.एच.ओ. (सिविल कपड़ों में), एस.आई अपने पुलिसकर्मी साथियों के साथ आ गए और कहने लगे पुलिस थाने चलो। पुलिस कर्मियों ने उन्हें व उनके दोस्तों को टाटा सूमो व टवेरा गाड़ी में बिठा लिया और थाने ले गए, पुलिस की टाटा सूमो पर 112 लिखा हुआ था।


पुलिस ने गाड़ी में पीटा और गालियां दीं
शिकायतकत्र्ता अमित अरोड़ा का आरोप है कि जब पुलिस उन्हें व उनके दोस्तों को रेस्टोरैंट के गेट से बाहर लेकर निकली तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें व अन्य लोगों को गाड़ी में मारना शुरू कर दिया और रास्ते भर गालियां भी देते रहे। अमित अरोड़ा ने आरोप लगाया कि हद तो तब हो गई जब उन्हें थाने में ले जाकर उनके कपड़े भी उतार दिए और बुरी तरह से मारते रहे। अमित के पास थाने का वीडियो भी है जिसमें उनके कपड़े उतारकर उन्हें थाने के एक बैंच पर बिठाए रखा गया। उन्होंने बताया कि सोमवार को घटना के तीन दिन बाद वह बैड से उठ पाए हैं।

Vatika