Car snatching case: पुलिस मुलाजिम के भाई ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 07:19 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): होटल डॉल्फिन के मालिक जसविंद्र सिंह के ड्राइवर राजकुमार से गन प्वाइंट पर फॉच्र्यूनर लूटने के आरोप में पकड़े गए थानेदार के भाई गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी लुधियाना को आज थाना नं. 2 की पुलिस ने अदालत में पेश करके उसका 3 दिन का और पुलिस रिमांड लिया। दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि पकड़े गए गोपी से पुलिस को उसके अन्य फरार साथियों के बारे कई अहम सुराग मिले हैं तथा पुलिस ने उसके दोस्त हरसिमरन सिंह उर्फ हैप्पी निवासी लुधियाना को भी हिरासत में ले लिया है, जिससे पुलिस उनके फरार अन्य साथियों के बारे पूछताछ कर रही है।

जबकि हैप्पी की गिरफ्तारी की पुलिस ने फिलहाल कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। वहीं, इस घटना को अंजाम देने वाले छठे आरोपी की पहचान अमरीक सिंह निवासी न्यू प्रताप नगर अमृतसर के रूप में हुई है। अमरीक सिंह अमृतसर में यादविंद्र उर्फ योदा के घर के पास ही कुछ दूरी पर रहता है।

पुलिस जांच में पता चला है कि घटना के बाद फॉच्र्यूनर को हैप्पी चला कर ले गया था और घटना को अंजाम देने के लिए पिस्तौल योदा लेकर आया था। उल्लेखनीय है कि गत दिनों होटल डॉल्फिन के मालिक जसविंद्र सिंह की पत्नी त्रिलोचन कौर अपनी बहन जोङ्क्षगद्र कौर के साथ अमृतसर स्थित हरिमंदिर साहिब माथा टेकने के लिए जा रही थी तो दुर्गा कालोनी के पास गोपी व उसके साथियों ने गन प्वाइंट पर फॉच्र्यूनर गाड़ी लूट ली थी। इसके बाद पुलिस ने लुटेरों की स्विफ्ट कार के नंबर के आधार पर लुटेरा गिरोह को बेनकाब कर गाड़ी बरामद कर ली।

Vaneet