पुलिस ने किया लूट के मामले का पर्दाफाश, 4 को किया काबू

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 06:07 PM (IST)

लुधियाना (गौतम): कोरियर कंपनी के मालिक से तेजधार हथियारों के बल पर 5 लाख रुपए की लूट करने वाले गिरोह के 4 लोगों को थाना सलेमटाबरी की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपियों की पहचान इंदर कालोनी के रहने वाले आकाशदीप, ग्रेवाल कालोनी के रहने वाले सुरेंदर पाल उर्फ मोनू, करनैल चौक के रहने वाले रोहित व कर्मसर कालोनी के रहने वाले प्रिंस मेहता के रूप में की है और फरार आरोपी की पहचान विशाल और इंदर के रूप में की है। आरोपियों से पुलिस ने वारदात के दौरान प्रयोग किए गए हथियार, मोटरसाइकिल और एक कार बरामद की है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें : यूक्रेन में फंसी छात्रा का छलका दर्द, भारत सरकार व एंबैसी अधिकारियों पर लगाए ये आरोप

इंस्पेक्टर रमनदीप सिंह ने बताया कि उक्त आरोपियों ने 7 जनवरी को वारदात को अंजाम दिया था। नूरवाला रोड़ पर स्थित कोरियर कंपनी के रिशी शर्मा अपने कर्मचारी विजय उर्फ बंटी की मोटरसाइकिल खराब होने पर उसकी सहायता करने के लिए गया तो वहां पहले ही उक्त आरोपी खड़े थे। एक आरोपी के हाथ में दातर था और तीन आरोपी खाली हाथ थे। आरोपी ने रिशी की
 गर्दन पर दात रख दिया और उसे नकदी देने के लिए कहा। आरोपियों ने उसके लॉकर में रखी 5 लाख रुपए की नकदी लूट ली और जान से मारने की धमकियां देते हुए भाग निकले।  मामला दर्ज करने के बाद सब इंस्पेक्टर जिंदर लाल सिद्धू और तमन्ना देवी की टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें : पंजाब इतिहास किताब मामलाः किसानों ने घेरा शिक्षा दफ्तर

टीम को सूचना मिली कि उक्त आरोपी कार में सवार होकर बस्ती जोधेवाल से जालंधर की तरफ जा रहे है जिस पर टीम ने नाकाबंदी कर आरोपियों को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह इसी कोरियर में डिलीवरी का काम करता था जिसे मालिक ने काम से निकाल दिया। मालिक से बदला लेने के लिए उसने अपने अन्य साथियों से लूट करने की योजना बनाई थी। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से लूटी गई नकदी व आरोपियों के अन्य साथियों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News