160 ग्राम हेरोइन के साथ पुलिस ने 2 आरोपियों को किया काबू

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 01:56 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): नारकोटिक्स कंट्रोल सेल फिरोजपुर ने दो अलग-अलग जगहों से इंचार्ज इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह और ए.एस.आई. अंग्रेज सिंह के नेतृत्व में 160 ग्राम हैरोइन के साथ 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। बरामद हुई हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 80 लाख रुपए तक की बताई जा रही है। संपर्क करने पर इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह और ए.एस.आई. अंग्रेज सिंह ने बताया कि छावनी की वजीर अली बैल्डिंग शहीद भगत सिंह कालेज के नजदीक फिरोजपुर मोगा रोड पर हेरोइन के साथ पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ थाना कैंट और कुल्लगढ़ी में एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः पंजाब कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग में नई नियुक्तियों को मंजूरी

इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह ने बताया कि गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग करते हुए पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति कालेज के पास सड़क के किनारे मोटरसाईकिल पर बैठा दिखाई दिया और जब पुलिस ने शक के आधार पर उस नौजवान को काबू करके उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। नौजवान की पहचान आशु कुमार निवासी मलोट जिला मुक्तसर साहिब के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ेंः स्कूल प्रिंसीपल ने लिया एक्शन, विद्यार्थियों के 2 गुटों में जमकर हुई मारपीट व पत्थरबाजी

उन्होंने बताया कि अंग्रेज सिंह का नेतृत्व जब पुलिस पार्टी वजीर अली बिल्डिंग के पास संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी तो पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया, जो पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस पार्टी की तरफ से उस व्यक्ति को शक के आधार पर काबू करके जब उसकी तलाशी के लिए ली गई तो उसके पास से 110 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम लक्खा सिंह निवासी झोरड़ जिला श्री मुक्तसर साहिब बताया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ करनी शुरू कर दी है और अदालत में पेश करके उनका पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News