सास के लिए काल बनी बहू, गुंडों से पिटवाकर घर से निकाला, पुलिस ने उल्टा वृद्धा पर दर्ज की FIR

11/25/2020 7:15:42 PM

पंजाबः 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला कुलविंदर कौर पत्नी स्व. गुरमीत सिंह, निवासी मेहली, तहसील बंगा, जिला शहीद भगत सिंह नगर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसकी बहू ने ना सिर्फ दूसरी शादी की बल्कि जमीन के लिए उसने उसे गुडों से बुरी तरह पिटवाने के बाद उसे घर से बाहर निकाल दिया। हद तो तब हो गई जब पुलिस ने बहू की बजाय बुजुर्ग महिला के खिलाफ ही 107/51 यानी कि आपसी लड़ाई झगड़े का मामला दर्ज कर लिया।

बुजुर्ग ने अब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह और डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता के पास ईमेल के जरिए अर्जी लगाई है। बुजुर्ग का अपनी बहू पर आरोप पर है कि वह जायदाद के लिए कभी भी उसकी हत्या कर सकती है। दूसरी ओर पुलिस उनपर समझौते का दबाव बना रही है।

क्या है मामला
बुजुर्ग महिला के दो बेटे थे, जिनकी मौत हो चुकी है। महिला ने अपनी सारी जायदाद अपने छोटे बेटे की बेटी के नाम कर रखी है। बड़े बेटे की मौत के बाद बहू ने अमरीका में रहने वाले व्यक्ति के साथ दूसरी शादी कर ली। जायदाद हासिल करने के लिए बहू ने अपनी भांजी को केयरटेकर बना कर जबरन उनके घर में रखा है। और वह उसे धमकियां देती है कि अगर उसने जमीन उसके नाम नहीं की तो वह उसको मार देगी। इसी के चलते 15 नवंबर को कुछ लोगों को भेज कर बहू ने उनपर न सिर्फ तेजधार हथियारों से हमला करवाया, बल्कि घर से भी बाहर करवा दिया है।

 


Mohit

Recommended News