थाने के बाहर धरनाकारियों पर पुलिस ने की फायरिंग

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 10:23 AM (IST)

खेमरकरण(सोनिया): कांग्रेस नेताओं की ओर से गाली-गालौज की रिपोर्ट दर्ज करने न होने पर पंजाब किसान यूनियन के उपप्रधान सुरजीत सिंह की ओर से अपने समर्थकों की ओर से खेमकरण थाने के बाहर धरना दे रहे लोगों पर पुलिस ने आज देर रात फायरिंग की और लाठीचार्ज किया।

इससे कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है। फायरिंग व लाठीचार्ज में कितने लोग घायल हुए हैं इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है, क्योंकि अपनी जान बचाने के लिए धरना दे रहे लोग मौके से भाग गए। वहीं इस संबंध में खेमकरण थाने के थाना प्रभारी, पट्टी और भिखिविंड के डी.एस.पी. से फोन कर पक्ष जाने की कोशिश की गई तो उन लोगों ने फोन नहीं उठाया। जानकारी के अनुसार पंजाब किसान यूनियन के उपप्रधान सुरजीत सिंह को आज दिन में क्षेत्र के कुछ कांग्रेस नेताओं ने गाली-गालौज दी और दुव्र्यवहार किया।

उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज करने के लिए खेमकरण थाने गए, लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। इस पर सुरजीत सिंह ने देर शाम थाने के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरना लगा दिया। धरना देने की सूचना मिलने पर पट्टी व भिखिविंड के डी.एस.पी. मौके पर पहुंचे और धरनाकारियों पर फायरिंग करवाई और लाठीचार्ज किया। इससे कुछ लोगा घायल हो गए। 

Vatika