जालंधरः रियाजपुरा धमाके के आरोपी के गोदाम से पटाखों का जखीरा बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 08:02 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): रियाजपुरा में हुए धमाके के आरोपी के गोदाम से कमिश्नरेट पुलिस ने एक बार फिर छापेमारी करके पटाखों का जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है। जिसके साथ ही पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इनकी कपूरथला रोड पर स्थित जालंधर विहार में देसी बंब, रैकेट व चाईना डोर बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाभोड़ करते हुए वहां भारी मात्रा में चाईना डोर, व पटाखों का जखीरा बरामद कर पुलिस ने फैक्ट्री को ताला लगा दिया है। जिसके साथ ही पुलिस ने बल्र्टन पार्क में पटाखों की बिक्री हेतु जारी किया लाईसैंस भी रद्द कर दोनों बाप बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर बेटे को गिरफ्तार कर लिया जबकि बाप की तलाश में पुलिस दरा छापेमारी जारी है। 

डी.सी.पी गुरमीत सिंह व ए.डी.सी.पी सिटी-1 परमिंद्र सिंह भंडाल, ए.डी.सी.पी क्राईम गुरमेल सिंह ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि प्रताप बाग के पास एक गोदाम में भारी मात्रा में पटाखों जखीरा स्टॉक किया हुआ है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही थाना न. 3 के प्रभारी विजय कुवंर पाल सिंह व सी.आई.ए. स्टाफ के प्रभारी की अगुवाई में 2 विशोष पुलिस टीमों का गठन किया गया। जिन्होंने गोदाम में छापेमारी की तो वहां से कमिश्नरेट पुलिस को भारी मात्रा में पटाखों का जखीरा बरामद हुआ। जिसके साथ ही पुलिस ने सारा पटाखा कब्जे में ले लिया। जिसके बाद पुलिस ने गुरदीप सिंह व उसके पिता खजान सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर गुरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। 

ए.डी.सी.पी सिटी-1 परमिंद्र सिंह भंडाल ने बताया कि पुलिस दरा गुरदीप सिंह के पिता खजान सिंह की तलाश में छापेमारी जारी है। उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले गुरदीप सिंह के रियाजपुरा घर में धमाका होने के कारण 2 लोगों की जान चली गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे। जिसके चलते पुलिस ने गुरदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था। ए.डी.सी.पी सिटी-1 ने बताया कि गुरदीप सिंह कुछ समय पहली ही जमानत पर बाहर आया था।

 

Vaneet