स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, Instagram पर रचा था सारा खेल

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 04:37 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा) :  स्वतंत्रता दिवस पर फगवाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। जिला कपूरथला के एस एस पी नवनीत सिंह बैंस द्वारा नशे के स्मगलरों और लूटपाट करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाई जा रही बड़ी मुहिम के तहत एस पी कपूरथला हरविंदर सिंह एस पी फगवाड़ा मुख्तियार राय और जसप्रीत सिंह डी एस पी सब डिवीजन फगवाड़ा के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर पंकज कुमार और सीआईए स्टाफ फगवाड़ा की पुलिस टीम द्वारा विशेष नाकाबंदी दौरान गुरु नानक नगरी मेन जीटी रोड पर गांव महेड़ू की तरफ आ रहे 2 युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा। चेकिंग के दौरान इनसे भारी मात्रा में अवैध असला गोली सिक्का एवं नशीली गोलियां आदि बरामद की गई ।

पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते हुए एस पी फगवाड़ा मुख्तियार राय ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान शिवम उर्फ गोलू पुत्र शीशपाल वासी गांव समालखा थाना मधुबन जिला करनाल हरियाणा और अभिषेक शर्मा उर्फ शक्ति पुत्र स्वर्गीय नरेन्द्र शर्मा वासी लिबासपुर थाना राई जिला सोनीपत हरियाणा है। आरोपियों के हवाले से पुलिस को 2 पिस्तौल (32 बोर) 11 जिंदा राउंड (32 बोर) सहित मैग्जिनस और 1200 नशीली गोलियां बरामद हुईं हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी युवकों ने खुलासा किया है कि प्रिंस नामक व्यक्ति ने उनको इंस्टाग्रम के मार्फत बताया था कि उनको जालंधर के किसी व्यापारी से फिरौती के मामले में उसके घर पर फायरिंग करनी है क्यूंकि सम्बन्धित व्यापारी ने फिरौती देने की रकम से मना किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी युवकों को हायर करने वाले प्रिंस की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि इससे पहले कि आरोपी युवक जालंधर में व्यापारी के घर पर फायरिंग करते उससे पहले ही फगवाड़ा पुलिस द्वारा इनको गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी अभिषेक शर्मा उर्फ शक्ति द्वारा अपने ख़िलाफ़ पुलिस एफआईआर दर्ज होने का खुलासा करते हुए बताया गया है कि हरियाणा पुलिस द्वारा उसके विरूद्ध थाना बहालगढ़ हरियाणा में जानलेवा हमला कर मारपीट आदि सम्बन्धी पुलिस केस दर्ज किया गया है जो अदालत में विचाराधीन चल रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी युवकों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर हासिल करेगी और इनसे सख्ती से पूछताछ के दौर को जारी रखा जाएगा उन्होंने कहा कि पुलिस पूछताछ के दौरान इनसे अभी और सनसनीखेज खुलासे होने की संभावना है। पुलिस तफ्तीश जारी है। 

Content Writer

Vatika