पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 करोड़ की हेरोइन सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

4/21/2021 5:49:35 PM

 

नवांशहर : जिला पुलिस को ड्रग तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने कार सवार 2 युवकों से 1 किलो हेरोइन बरामद किया है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 5 करोड़ रूपए बताई जा रही है। पुलिस को उनके पास से 4 लाख रूपए ड्रग मनी भी मिली है।

एस.एस.पी अलका मीना ने प्रैस कॉन्फ्रैंस करते हुए बताया कि जिले में कोरोना के कारण लागू नाइट कर्फ्यू के दौरान थाना औड़ की पुलिस की तरफ से एस.एच.ओ इंस्पेक्टर मलकीत सिंह के नेतृत्व में फिल्लौर-औड़ मार्ग पर स्थित गाँव अजीत सिंह में नाका लगाया हुआ था। उन्होंने बताया कि इस दौरान रात को फिल्लौर की ओर से आ रही एक आलटो कार को जब पुलिस बैरिकेडिंग के पास रुकने का इशारा किया गया तो कार चालक ने रुकने की बजाय कार लेकर भागने का प्रयास किया। इस प्रयास में कार पीछे एक पेड़ से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार सवार दोनों युवा जिनकी पहचान रणजीत सिंह उर्फ हैपी उर्फ रवि पुत्र सुच्चा राम निवासी गढ़शंकर हाल निवासी गाँव औड़ और हरप्रीत सिंह उर्फ बच्चा पुत्र शिंगारा राम निवासी औड़ के तौर पर हुई है को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 1 किलो हेरोइन सहित 4,09,600 रुपये ड्रग मनी भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि युवकों ने दिल्ली के एक अफ्रीकन नागरिक से 15 लाख रूपए में हेरोइन खरीदी थी जिसे वे नवांशहर लेकर जा रहे थे। आरोपियों द्वारा इस्तेमाल में लाई जा रही कार भी किसी महिला से 2 साल पहले खरीदी गई है जिसे उन्होंने आज तक अपने नाम से रजिस्टर नहीं कराया है।

आरोपियों के खिलाफ जिले के कई थानों में पहले से ही मामले दर्ज है। आरोपी रंजीत सिंह पहले ही 2 मामलों में सजा पूरी कर चुका है व तीसरे मामले में अभी वह अंडर ट्रायल ही थी। कुछ ही दिनों पहले जमानत पर वह जेल से बाहर आया था। उन्होंने कहा कि आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। जिसके बाद मामले से जुड़े लोगों के पकड़ में आने की संभावना है। इस मौके पर एस. पी. (ऐच) वाहिद, डी.ऐस.पी. शुविन्दर सिंह और ऐस.ऐच.ओ. मलकीत सिंह मौजूद थे।


Content Writer

prince

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static