पुलिस के हाथ लगी सफलता, बंदी बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 लुटेरे काबू

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 08:12 PM (IST)

जालंधर (महेश):  परिवार को बंदी बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों पुलिस ने 3 दिन में ट्रेस करने में सफलता हासिल की है। न्यू डिफेंस कॉलोनी फेज-2 प्रागपुर में टीचर नवदीप कौर पुत्र जागृत सिंह पुत्र स्व. राजिन्दर सिंह को बनाकर 12 लाख रुपए के गहने लुट लिए थे। लुटेरे मूल रूप से दिल्ली व बिहार के रहने वाले हैं जिनको कमिश्नरेट पुलिस ने 3 दिनों में ट्रेस करने में सफलता हासिल की है। 21 मई को सुबह 7 बजे उक्त वारदात वाले दिन ही धारा 382 तथा 452 आई.पी.सी. तहत एफ.आई.आर. नंबर 49 दर्ज कर ली थी। 

एक प्रेस कॉन्फ्रैंस में पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि जी.एन.ए. चौक जालंधर कैंट से ए.सी.पी. रविंदर सिंह के नेतृत्व में एस.एच.ओ. रजवंत कौर तथा प्रागपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज सुरजीत सिंह की पुलिस पार्टी  द्वारा आरोपियों को पकड़ा गया है। आरोपियों की पहचान सुमित (19) पुत्र वरिंदर राय निवासी नानपुर, मुजफ्फरपुर (पटना) बिहार, हाल निवासी रणजीत एन्क्लेव दीप नगर जालंधर कैंट तथा 31 साला विक्रमजीत दत्त पुत्र विश्वजीत दत्त निवासी ज्ञान मंदिर रोड, जैतपुर, बदरपुर, नई दिल्ली, हाल निवासी सी-84 सौरभ विहार बदरपुर नई दिल्ली के रूप में हुई है।

सी.पी. ने कहा कि आरोपी के पास से जागृत सिंह को बंदी बना कर लुटे गए गहनो तथा वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमल किए एक एयर पिस्टल, एक्टिवा से तेजधार हथियार बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को आगे की पूछताछ के लिए अदालत में पेश किया गया है और उन्हें 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। प्रेस कांफ्रेंस में डी.सी.पी. सिटी जगमोहन सिंह व डी.सी.पी. इन्वेस्टिगेशन जसकिरणजीत सिंह तेजा, ए.डी.सी.पी. सिटी-2 रंधावा व ए.सी.पी. जालंधर कैंट रवींद्र सिंह के अलावा थाना कैंट के एस.एच.ओ. व प्रागपुर थाने के प्रभारी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News