पुलिस को मिली सफलता, लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 09:21 PM (IST)

नकोदर (पाली): सिटी पुलिस ने जालंधर के दिहाती और लुधियाना के विभिन्न थानों में राहगीरों को घातक हथियारों से लूटने और लूटपाट की घटनां को अंजाम देने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से भारी मात्रा में मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल और घातक हथियार बरामद करने में नगर पुलिस बड़ी सफलता हासिल की है। डी.एस.पी. नकोदर लखविंदर सिंह मल्ल ने बताया कि शहर के पुलिस प्रमुख सब इंस्पेक्टर मोहिंदर पाल के नेतृत्व में ए.एस.आई.  बलविंदर सिंह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह नकोदर बाईपास कॉलेज के नजदीक नेहर के पास एक खाली जगह पर घातक हथियारों से किसी लूट की योजना बना रहा है। 

पुलिस पार्टी ने तुरन्त छापेमारी करके उक्त गिरोह के 5 सदस्यों को काबू करके उनके पास से 13 मोबाइल फोन, 5 मोटरसाइकिल, 5 घातक हथियार बरामद किए हैं। सिटी थाना एस.आई. महिंदर पाल ने बताया उक्त गिरोह के सदस्यों की पहचान संदीप उर्फ सोनू पुत्र जसबीर राज निवासी गांव बरसाला नकोदर, राजविंदर सिंह उर्फ ​​लत्थू उर्फ ​​वैली पुत्र शेर सिंह निवासी गांव अट्टा गोराया, करन पुत्र किशन निवासी मोहल्ला बाजीगर नकोदर, लवप्रीत उर्फ ​​लंबा पुत्र सतनाम निवासी मोहल्ला सारा नकोदर और मंजीत राम उर्फ ​​भूढी पुत्र कश्मीर लाल निवासी मोहल्ला रहमानपुरा नकोदर के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके खिलाफ थाना सिटी में विभिन्न धाराओं सहित मामला दर्ज कर लिया है। 

डी.एस.पी. लखविंदर सिंह मल्ल ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से गहन पूछताछ में पता चला कि उन्होंने मिलकर जालंधर ग्रामीण के सदर नकोदर थाना क्षेत्र में करीब 25 वारदातों को अंजाम दिया। इनमें लाम्बरा, गोराया, नूरमहल, मेहतपुर, सिटी नकोदर, बिलगा और लुधियाना के अलग-अलग इलाकों में घातक हथियारों से घायल करके राहगीरों को लूटा है। उन्होंने कहा कि अन्य वारदातो संबंधी पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News