पुलिस के हत्थे चढ़ा मोटरसाइकिल चोर गिरोह

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 01:19 PM (IST)

मलोट(जुनेजा,गोयल): मलोट व अन्य इलाकोंं में दोपहिया वाहन चोरों द्वारा तेज की गईं अनैतिक गतिविधियों के कारण आम लोग परेशान हैं। ऐसे में सिटी मलोट पुलिस ने एक मोटरसाकिल चोर गिरोह के 3 सदस्यों को काबू करके उनसे 7 चोरी के मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। सीनियर पुलिस कप्तान सुशील कुमार की तरफ  से जारी दिशा-निर्देशों पर सिटी मलोट के मुख्य अफसर बूटा सिंह के नेतृत्व में ए.एस.आई. मनजिन्द्र सिंह ने छानबीन के आधार पर लंबे समय से इलाके में मोटरसाइकिल चोरी करके दहशत पैदा करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को काबू कर लिया। 

चुरा पोस्त बरामद भी किया बरामद 
 

जानकारी देते हुए एस.पी. दीपक पारिक ने कहा कि पुलिस की तरफ  से काबू किए कथित चोरों की पहचान बेअंत सिंह उर्फ  बेअंती पुत्र बख्सीश सिंह, हरमन पुत्र हरदीप सिंह और राजू पुत्र जगजीत सिंह तीनों निवासी कोलियांवाली के रूप में की गई है। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति परविन्द्र सिंह सपुत्र पाल सिंह वासी गांव कोलियावाली से भी चोरी का एक मोटरसाईकल व अढाई किलो चुरा पोस्त बरामद किया गया।

जिनसे अलग-अलग स्थानों से चोरी किए 7 मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं। जिक्रयोग्य है कि 19 मई को स्थानीय जी.टी. रोड स्थित छाबड़ा अस्पताल में लकड़ी का काम करते अमनदीप सिंह पुत्र निर्मल सिंह वासी गोपाल नगर गली नंबर-14 भटिंडा का मोटरसाइकिल नंबर पीबी 03 ए 4533 रंग काला चोरी हो गया था। अस्पताल के कैमरों में जांच-पड़ताल करने के बाद मोटरसाइकिल ले जाने वाले चोर की तस्वीर आ गई थी। इस संबंधी पुलिस ने मामला दर्ज करके सी.सी.टी.वी. कैमरों की फु टेज हासिल करके चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। इसके अंतर्गत ही पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश किया है। एस.एच.ओ. बूटा सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ  से इनको अदालत में पेश करके रिमांड हासिल करने उपरांत पूछताछ की जाएगी व इनसे और खुलासे होने की संभावना है।

swetha