ASI से मारपीट कर फाड़ी वर्दी, फिर आंखों में मिर्ची डाल लूटे 20 हजार

1/24/2021 1:08:39 PM

कपूरथला/सुभानपुर (भूषण/सतनाम): एक ए.एस.आई. से मारपीट कर वर्दी फाडऩे, नकदी व अन्य जरूरी कागजात छीनने के मामले में थाना ढिलवां की पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार एस.एस.पी. कपूरथला कंवरदीप कौर के आदेशों पर जिला भर में चल रही अपराध विरोधी मुहिम के तहत ए.एस.पी. भुलत्थ अजय गांधी की निगरानी में थाना ढिलवां के एस.एच.ओ. हरजिन्दर सिंह ने पुलिस टीम के साथ राष्ट्रीय राज मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान ए.एस.आई. मनजीत सिंह निवासी गांव खानोवाल थाना सदर कपूरथला ने एस.एच.ओ. ढिलवां को शिकायत की वह अपनी स्विफ्ट गाड़ी ( पी.बी 10 सी.के. 9966) पर सवार होकर कपूरथला व अमृतसर में वारंट के लिए जा रहा था। 

इसी दौरान उसकी जान पहचान के बिता पुत्र जीत सिंह निवासी गांव मंड संगोजला कपूरथला तथा जग्गा निवासी गांव तलवंडी थाना फत्तूढींगा का उसको फोन आया, जिनको वह पहले भी जानता था। बिता ने उसे उसके लड़के के विवाह के संबंध में बातचीत के लिए अपने पास बुलाया, जिस पर वह मंड संगोजला के लिए निकल पड़ा। जहां पहले से खड़े बिता व जग्गा उसकी गाड़ी में बैठ गए तथा उसे मंड क्षेत्र में ले गए। 

जहां आरोपियों ने उसकी आंखों में मिर्चे डाल दी तथा उस पर दात्तर से वार किए, जिससे वह लहू-लुहान हो गया। बाद में आरोपियों ने उससे मारपीट करते हुए उसकी जेब से उसका पर्स निकाल लिया, जिसमें 20 हजार रुपए की नकदी, ए.टी.एम. कार्ड, पहचान पत्र, पैन कार्ड आधार कार्ड तथा वोटर कार्ड था, को छीन लिया। आरोपी उससे मोबाइल फोन भी छीन कर ले गए। इस दौरान उसकी वर्दी भी फट गई तथा आरोपियों ने उसकी गाड़ी की भी तोडफ़ोड़ की। दोनों आरोपियों बिता तथा जग्गा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।


Tania pathak

Recommended News