चोरी की वारदातों के बाद एक्शन में पुलिस, 2 व्यक्तियों सहित बरामद किए 25 दोपहिया वाहन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2023 - 11:05 AM (IST)

पटियाला : पिछले समय दौरान लगातार चोरी हो रहे दोपहिया वाहनों की वारदातों के बाद एक्शन में आई थाना अर्बन एस्टेट पटियाला की पुलिस ने एस.एच.ओ. इंस. अमनदीप सिंह बराड़ के नेतृत्व में 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार करके उनके पास से 22 मोटरसाइकिल और 3 एक्टिवा कुल 25 वाहन बरामद किए हैं। एस.पी. सिटी मोहम्मद सरफराज आलम ने बताया कि एस.एस.पी. वरुण शर्मा और डी.एस.पी. सिटी-2 जसविन्द्र सिंह टिवाणा के नेतृत्व में अर्बन एस्टेट पुलिस ने लखबीर सिंह उर्फ बाबा निवासी गांव खेड़ीमंडलें जिला पटियाला और इकबालप्रीत सिंह निवासी गांव दौणकलां, थाना सदर को गिरफ्तार किया है।

एस.पी. सिटी ने बताया कि हवलदार दरबाज सिंह पुलिस पार्टी समेत साधू विला रोड अर्बन एस्टेट पटियाला में मौजूद था तो तरसेम लाल निवासी गांव पुर थाना सनौर ने बताया कि उसने अपना मोटरसाइकिल पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के सामने पुल के नीचे खड़ा किया था जोकि अज्ञात व्यक्तियों ने चोरी कर लिया और उसका मोटरसाइकिल लखबीर सिंह उर्फ बाबा और इकबालप्रीत सिंह ने चोरी किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके जब वह बहादुरगढ़ की तरफ आ रहे थे तो उनको पुलिस पार्टी की मदद के साथ काबू करके उनके पास से चोरी का मोटरसाइकिल बरामद किया।

पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि यह मोटरसाइकिल पंजाबी यूनिवर्सिटी के सामने पुल वाली मार्कीट से चोरी किया था। इसके बाद जब गिरफ्तार किए व्यक्तियों से गहराई के साथ पूछताछ की गई तो लखबीर सिंह उर्फ बाबा के पास से 5 मोटरसाइकिल और 3 एक्टिवा चोरी के उसके घर में से बरामद किए गए और इकबालप्रीत सिंह से 6 चोरी के मोटरसाइकिल उसके घर में से बरामद किए गए। इसके बाद जब उनका पुलिस रिमांड प्राप्त करके और गहराई के साथ पूछताछ की गई तो संगरूर-पटियाला बाईपास के पास बनी पुली में से चार वाहन बरामद किए गए और इकबालप्रीत सिंह से 5 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की गई।

एस.पी. सिटी सरफराज आलम ने बताया कि आगे पूछताछ में यह पता लगाया जा रहा है कि यह लोग चोरी करने के बाद वाहन आगे कहां बेचते थे इस बात की जांच की जा रही है। इस दौरान डी.एस.पी. जसविन्द्र सिंह टिवाणा, थाना अर्बन एस्टेट के एस.एच.ओ. इंस. अमनदीप सिंह बराड़ भी उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila