पति की दूसरी शादी की शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी, पुलिस बोली-"तुम भी 2 मर्द रख ऐश करो..."

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 11:55 AM (IST)

मोगा: दहेज की मांग व नशेड़़ी पति से दुखी होकर पत्नी के मायके जाने के बाद पति ने दूसरी शादी कर ली। इस बात की जानकारी ससुराल गांव के कुछ लोगों ने महिला को दी। 

सिटी साउथ थाने में दी शिकायत में लाहोरियां वाला मोहल्ला की सर्बजीत कौर (27) ने बताया कि 9 साल पहले गांव तारे वाला के चमकौर से शादी हुई थी। शादी के बाद हर रोज ससुराल वाले और नशेड़ी पति दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे, जिससे तंग आकर वह 2 माह पहले मायके चली गई। इस दौरान उसे पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। इस मामले की शिकायत लेकर वह थाना सिटी साउथ में पहुंची तो यहां दो पुलिस कर्मियों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया।

पुलिस कर्मियों ने कहा कि, "क्या हो गया जो पति ने 2 शादियां की। पुलिस वाले भी तो दो-दो पत्नियां रखते हैं। तुम भी दो-दो मर्द रखकर ऐश करो। इसमें शिकायत की क्या बात है। विवाहिता के विरोध करने पर बोले की गाड़ी में 1200 रुपए का तेल डलवाने के अलावा उनका खाने-पीने का 1000 देना पड़ेगा। फिर साथ चलेंगे। उधर, इस मामले की शिकायत थाना सिटी साउथ के एस.एच.ओ. गुरप्रीत सिंह के पास पहुंची तो उन्होंने पुलिसकर्मियों को फटकार लगाने के बाद शिकायतकर्ता महिला के मामले की जांच उक्त पुलिस कर्मियों से लेकर खुद शुरू की।
 

Vatika