फेसबुक पर अपनी तस्वीरों को देख भड़का पुलिस मुलाजिम, कमैंटों में निकाली गाली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 06:38 PM (IST)

जालंधर: पंजाब पुलिस एक बार फिर से अपने कारनामों को लेकर चर्चा में आ गई है। इसका कारण फेसबुक पर पोस्ट की गई तस्वीरें हैं, जिसमें कमैंट दौरान पुलिस मुलाजिम ने गाली तक निकाल दी। फेसबुक पर अपलोड की तस्वीरों को लेकर पुलिसवाले और सोशल मीडिया कर्मी में बहस छिड़ गई। तस्वीरें पुलिस मलाजिम की थी, जिसको लेकर दोनों के बीच कमैंट वार शुरू हो गई। 

दरअसल, एक पुलिस मुलाजिम बी.एस.एफ. चौक के पास बिना हेलमेट के बाइक चलाते समय फोन पर बात कर रहा था, जिसकी दो तस्वीरें जगमिन्दर बोकी नाम के नौजवान ने खींच कर फेसबुक पर अपलोड कर दी। इसके बाद फेसबुक पर अपनी तस्वीरें और साथ ही पाई पोस्ट को देख पुलिस वाले ने कमैंटों की झड़ी लगा दी। पुलिस मुलाजिम ने पोस्ट अपलोड करवे वाले को कमैंटों में गाली तक निकाल दी, जिसके बाद पोस्ट देखने वालों ने कमैंटों का जवाब देते पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। बता दें कि 12 अगस्त को हैल्लो जालंधर नाम के फेसबुक पेड पर एडमिन जे.बी. की तरफ से पुलिस मुलाजिम दीप धालीवाल की बिना हेलमेट के बाइक चलाते और फोन पर बात करने वाली तस्वीरें अपलोड की गई थी। इस पोस्ट को देख पुलिस मुलाजिम भड़क गया। इससे दीप और फोटो खींचने वाले जगमिन्दर बोकी बीच कमैंटों की लड़ाई शुरू हो गई।


यह हुई दोनों में कमैंट वार

वहीं जसविन्दर का कहना है कि दीप ने कमैंटों में उससे माफी मांगने की बजाय गालियां निकाली और फोन करके भी उस के साथ गलत व्यवहार किया। उसने कहा कि नियम पुलिस मुलाजिम और आम जनता के लिए एक ही जैसे होने चाहिए। इस पर पुलिस मुलाजिम दीप ने अपनी गलती का एहसास करते माफी मांग ली है, परन्तु इतना जरूर है कि कानून की पालना सबके लिए अनिवार्य होनी चाहिए। फिर वह चाहे कोई पुलिस मुलाजिम हो या फिर आम नागरिक। 

Vaneet