रक्षक बना भक्षक, पठानकोट में सामने आया हैरान करने वाला मामला, देखें वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Apr 08, 2021 - 05:21 PM (IST)

पठानकोट(धर्मेंद्र ठाकुर): अपने कारनामों के चलते पंजाब पुलिस अकसर ही सुर्खियों में रहती ही है, लेकिन अब पंजाब पुलिस के एक कर्मचारी ने ऐसी घिनौनी हरकत की, जिसने खाकी को न सिर्फ शर्मसार किया बल्कि उस पर एक बदनुमा दाग भी लगा दिया। पठानकोट के सुजानपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां लोगों की सुरक्षा करने वाली पंजाब पुलिस के कर्मचारी ने ही एक मासूम नाबालिग लड़की के साथ हैवानीयत की हदें पार कर दीं।

जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिग लड़की के पड़ोस में रहता था। 13 वर्षीय की पीडित बच्ची 8वीं कक्षा की छात्रा है। दुष्कर्म का मामला सामने आने पर पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिवार के बयानों पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर इस मामले की जांच कर रहे डी.एस.पी. ने बताया कि आरोपी चण्डीगढ़ में बतौर पुलिस कर्मचारी तैनात है। पीड़िता की मैडीकल जांच करवाने के बाद उसके बयानों के आधार पर आरोपी को काबू करके कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। 

गौरतलब है कि पुलिस लोगों की रक्षा के लिए होती है, जिसका काम आम जनता को सुरक्षा प्रदान करना होता है लेकिन जब पुलिस ही ऐसे काम करने लगे तो फिर आम जनता का भगवान ही रक्षक है।

Content Writer

Sunita sarangal